Haryana Top10: कांग्रेस ने हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर नियुक्त किया कोऑर्डिनेटर , पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

1/7/2024 9:59:29 PM

दिल्लीः कांग्रेस पार्टी 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट गई है। इस बीस हरियाणा में कांग्रेस पार्टी सभी 10 लोकसभा सीटों पर कोआर्डिनेटर नियुक्त किया है। आल इंडिया कांग्रेस कमेटी द्वारा प्रेस रिलीज जारी कर ये जानकारी दी गई है। 

हरियाणा सरकार के खिलाफ उतरे पूर्व क्रिकेटर व DSP जोगिंदर शर्मा, खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा

 पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर जोगिंदर शर्मा हरियाणा सरकार के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंच गए हैं। दरअसल राज्य सरकार आईपीएस अधिकारी पर पदोन्नति की एक सूची जारी की है। जिसमें जोगिंदर शर्मा का नाम नहीं है। बता दें कि जोगिदंर शर्मा खेल कोटे से हरियाणा पुलिस में डीएसपी के रूप में कार्यरत हैं। आईपीएस अधिकारियों के रूप में पदोन्नति के लिए विचार किए गए लोगों की सूची...

चेकिंग के दौरान सोनीपत में कार से मिले 86 लाख रुपए, कोई कागजात पेश नहीं कर सका चालक

सोनीपत की मुरथल थाना पुलिस ने नेशनल हाईवे-44 पर भिगान टोल प्लाजा पर चेकिंग के दौरान शक होने पर कार सवार युवक को 86 लाख रुपये की नकदी सहित पकड़ा है। चालक नकदी व कार को लेकर कोई कागजात पेश नहीं कर सका।

वन नेशन-वन पोल की हरियाणा से शुरुआत करें- दीपेंद्र हुड्डा

दीपेंद्र हुड्डा शनिवार को करनाल के सेक्टर-12 स्थित जाट भवन में आयोजित दलित एकता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि वन नेशन-वन पोल से से पैसा बचेगा। 

Alert: हरियाणा में कल से बदलेगा मौसम, बारिश के साथ ओलावृष्टि के आसार

 ठंड को लेकर हरियाणा के 21 जिलों में कोल्ड डे और धुंध का अलर्ट जारी है। यहां घने कोहरे के साथ ही शीत लहर की स्थिति बनी हुई है। राज्य के 5 जिले ऐसे चिह्नित किए गए हैं, जहां दिन का तापमान 10 डिग्री से नीचे पहुंच गया है। 

स्कूली छात्र ने छात्रा की आपत्तिजनक तस्वीरें, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, सोशल मीडिया पर की वायरल

 हरियाणा के फरीदाबाद में एक छात्रा का कथित तौर पर उत्पीड़न करने और उसकी 'आपत्तिजनक' तस्वीरें एवं वीडियो इंटरनेट पर साझा करने के आरोप में एक स्कूली छात्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। फरीदाबाद पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

SI के बेटे से 16 लाख रुपये की ठगी, कनाडा में नौकरी दिलवाने का FaceBook पर देखा था विज्ञापन

 हरियाणा के सोनीपत के गन्नौर क्षेत्र के गांव गांव सनपेड़ा निवासी हरियाणा पुलिस के एसआई के बेटे को कनाडा के रिजॉर्ट में कैशियर की नौकरी दिलवाने के नाम पर 16 लाख रुपये की ठगने का मामला सामने आया है। पीडि़त ने मामले की शिकायत थाना बड़ी पुलिस को दी है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का ड्रीम प्रोजेक्ट परिवार पहचान पत्र, 26 जनवरी को परेड का हिस्सा बनेगी PPP की झांकी

इस बार 26 जनवरी को राष्ट्रीय स्तर पर गणतंत्र दिवस के नई दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में परिवार पहचान पत्र की झांकी नजर आएगी। परिवार पहचान पत्र (पीपीपी) मुख्यमंत्री मनोहर लाल का ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है। 

सोशल मीडिया ‘एक्स’ पर सीएम मनोहर टॉप पर तो फेसबुक पर हुड्डा पिता-पुत्र आगे, जानें कौन कितना है लोकप्रिय

 हरियाणा के नेताओं की कुर्सी की जंग के साथ सोशल मीडिया पर कब्जे की जंग भी कम रोचक नहीं है। हरियाणा से सम्बंधित पॉलिटिशियन में सोशल मीडिया  ‘एक्स’  पर सीएम मनोहर लाल टॉप पर हैं। सीएम मनोहर लाल सोशल मीडिया में लोकप्रियता के मामले में टॉप पर हैं। उनके ‘एक्स’ पर 20 लाख 30 हजार फॉलोअर्स हैं।

832 स्कूलों को बंद किए जाने पर ढांडा ने घेरी सरकार, कहा- 7349 बच्चों का भविष्य अंधकारमय

 आम आदमी पार्टी के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा ने रविवार को बयान जारी कर हरियाणा में शिक्षा व्यवस्था को लेकर खट्टर सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हरियाणा में शिक्षा व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो चुकी है।

हरियाणा में ब्राह्मण समाज के तेवर तल्ख, रेजिमेंट बनाने की मांग को लेकर कर दिया बड़ा ऐलान

देश भर में जाति के आधार पर रेजिमेंट बनाने की मांग उठने लगी है। कई वर्षों से चली आ रही अहीर रेजिमेंट के बाद अब ब्राह्मण समाज ने ब्राह्मण रेजिमेंट के गठन की मांग उठाते हुए अपने तेवर भी तल्ख कर दिए हैं। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

Content Editor

Saurabh Pal