कांग्रेस में रूठों को मनाने का दौर शुरू, किरण से मुलाकात करने पहुंचे हुड्डा

9/9/2019 2:25:00 PM

फरीदाबाद (महावीर): प्रदेश कांग्रेस में नेतृत्व परिवर्तन होने के बाद अब नई टीम ने रूठों को मनाने का काम शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में रविवार सायं भूपेंद्र सिंह हुड्डा, किरण चौधरी के दिल्ली निवास पर उनसे बातचीत करने पहुंचे। हुड्डा काफी देर तक किरण चौधरी के साथ रहे। बातचीत के बाद किरण चौधरी, हुड्डा को बाहर तक छोडऩे भी आईं। इस दौरान दोनों ही नेता मीडिया के साथ बातचीत करने से बचते नजर आए लेकिन क्षणिक बातचीत में जहां किरण चौधरी ने इसे व्यक्तिगत मुलाकात बताया। वहीं भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि चुनावों को ध्यान में रखते हुए मजबूती से प्रदर्शन के लिए यह मुलाकात की है। 



हुड्डा व चौधरी की प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन के बाद यह पहली मुलाकात थी। अंदर दोनों के बीच क्या बातचीत हुई,इसका खुलासा तो नहीं हो पाया है लेकिन सूत्रों अनुसार किरण चौधरी को मनााने के लिए भूपेंद्र हुड्डा उनके निवास पर पहुंचे थे। सूत्रों की मानें तो हुड्डा ने किरण चौधरी को भरपूर मान-सम्मान देने का जहां वायदा किया वहीं विधानसभा चुनाव में पूरी तरह साथ लेकर चलने की बात भी कही।



हालांकि किरण चौधरी की तरफ से भूपेंद्र हुड्डा को अभी कोई आश्वासन नहीं दिया गया है लेकिन माना जा रहा है कि जिस कदर हुड्डा रूठों को मनाने निकले हैं, उससे प्रदेश में फैली गुटबाजी खत्म नहीं तो कम अवश्य होगी। इस मामले में जब किरण चौधरी से बात की गई तो उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा उनके निवास पर एक मेहमान के रूप में आए थे और मेहमान का स्वागत हमारी परंपरा है।



भूपेंद्र हुड्डा आए और एक कांग्रेसी होने के नाते जिस प्रकार मिलते रहते हैं, उसी प्रकार मिलते हुए हमने चाय पी और वे चले गए। नाराजगी के संदर्भ में सवाल पूछने पर वह बात टाल गईं और चंडीगढ़ में नवनियुक्त प्रधान कुमारी शैलजा के पदभार संभालने पर न पहुंचने के सवाल का भी उन्होंने कोई जबाब नहीं दिया। उधर, हुड्डा ने कहा कि किरण चौधरी नाराज नहीं हैं और यह भी दोहराया कि कांग्रेस अब एक है और एक होकर चुनाव लड़ेगी व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएगी। 

Shivam