कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र का बाइक रैली के साथ हुआ जोरदार स्वागत, ग्रामीणों ने लड्डुओं से तौला

5/2/2019 7:01:19 PM

रोहतक (ब्यूरो): रोहतक के पहरावर गांव में भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष कलानौर एव उप-प्रधान पहरावर गौशाला संजय पहलवान ने भाजपा छोडक़र सांसद दीपेन्द्र की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। उन्होंने कहा कि पिछले 5 वर्षों में भाजपा सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा नहीं उतर पायी है उसकी जनविरोधी नीतियों के कारण ही उन्होंने पार्टी छोडऩे का फैसला किया।

इस दौरान कलानौर हलके के विभिन्न गाँवों के दौरे पर पहरावर पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र हुड्डा के साथ ग्रामीण तेज धूप और गरमी के बावजूद भारी तादाद में सडक़ के दोनों तरफ मौजूद रहे और जगह-जगह फूल-मालाओं से शानदार स्वागत किया। इस दौरान गांव वालों ने जोरदार नारेबाजी की और अपने सांसद को बाइक रैली के साथ गाँव की चौपाल तक लेकर आये। चौपाल में पहुँचने पर ग्रामीणों ने सांसद दीपेन्द्र को लड्डुओं से तौल दिया।

अपने स्वागत और गांव वासियों के अपार स्नेह से अभिभूत दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि आप सभी ने जिस जोशीले अन्दाज में साथ, समर्थन व आशीर्वाद दिया, उसके लिए आप सभी का आभारी हूं। मैं रोहतक लोकसभा की आवाज देश की सबसे बड़ी पंचायत में इसी जोश के साथ बुलंद करूँगा। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि आगामी 12 मई को मतदान के बाद आप लोगों के आशीर्वाद से मिलने वाली जीत पहले के सारे रिकार्ड तोड़ देगी।

Naveen Dalal