कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून का प्रचार अभियान, रेलवे रोड पर दुकानदारो से की मुलाकात

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2024 - 05:24 PM (IST)

बहादुरगढ(प्रवीण कुमार धनखड़):  बहादुरगढ विधानसभा से कांग्रेस उम्मीदवार राजेन्द्र जून को शहर के दुकानदारों का साथ और समर्थन मिल रहा है। काठमंडी , अनाजमंडी और गांधी मार्किट के बाद रेलवे रोड के दुकानदारों ने भी राजेन्द्र जून को वोट देने की बात कही है। दुकानदारों का कहना है कि कांग्रेस राज में कोई सरकारी महकमा उन्हें तंग नही करता था। बदमाश तो बहादुरगढ छोड़ गए थे।

दुकानदारों ने फिर से कांग्रेस सरकार लाने के लिए राजेन्द्र जून को वोट देने की बात कही है। राजेन्द्र जून ने भी कहा कि जो भी दुकानदार, व्यापारी और आम आदमी को तंग करेगा उसे बख्सूंगा नही। उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही करूंगा। राजेन्द्र जून ने कहा आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर है । हरियाणा में भूपेंद्र हुडा की अगुवाई में कांग्रेस की सरकार बनेगी और सरकार बनते ही बहादुरगढ का विकास तेजी से करवाया जाएगा।

राजेन्द्र जून ने कहा कि विधायक बनते ही सबसे पहला इलाज बदमाशों का करूंगा। हम आपको बता दें कि बहादुरगढ के कई व्यपारियो को पिछले दिनों बदमाशों से फिरौती की धमकियां मिल रही है जिसके कारण भय का माहौल व्यपारियो में है। 2005 में कांग्रेस सरकार ने आते ही प्रदेश में बदमाशों का एनकाउंटर करवाया था अब फिर से प्रदेश में बदमासो के खिलाफ वैसी ही कार्यवाही की मांग हो रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static