BJP के चार साल पूरे होने पर आज कांग्रेस ने मनाया विश्वासघात दिवस

5/26/2018 1:20:05 PM

गुरूग्राम(सतीश कुमार): केंद्र सरकार में बीजेपी के चार साल पूरे होने पर कांग्रेस ने इसे विश्वासघात दिवस के रुप मनाया है। इसको लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गुरुग्राम में प्रदर्शन किया। कांग्रेस का आरोप है कि पिछले चार सालों में बीजेपी ने जो वादे लोगों से किए थे उन्हें अभी तक पूरा नही किया है। विकास के नाम पर लोगों को सिर्फ महंगाई मिली है।

इस दौरान गुरुग्राम के कमान सराय से लेकर डाकखाना चौक तक प्रदर्शन किया गया। पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं का आरोप है कि बीजेपी सरकार ने सिर्फ लोगों को झूठे आश्वासन और जुमलों के सहारे बेवकूफ बनाने का काम किया है। इसी को लेकर कांग्रेस की तरफ से यह विरोध प्रदर्शन किया गया।

कैप्टन अजय यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाया है कि जब से BJP सत्ता में आई है तब से पेट्रोल-डीजल के दाम आसमान छूने लगे हैं। साथ ही रोजमर्रा की चीजें भी महंगी हो रही है। जिससे लोगों का जीवन त्रस्त हो गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने महंगाई को कंट्रोल करने के लिए प्रयास किया था। उन प्रयासों को बेकार कर BJP ने जनता को महंगाई के बोझ तले दबा दिया है। आज हर क्षेत्र में महंगाई है युवा बेरोजगार और परेशान है।

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राज्य उप प्रधान एवं फतेहाबाद प्रभारी ओम प्रकाश केहरवाला के नेतृत्व में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने खच्चर रेहड़ी पर बाइक रखकर शहर भर में प्रदर्शन किया। 

केहरवाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि भाजपा की सरकार बनने पर हर नागरिक के बैंक खाते में 15-15 लाख रुपए जमा करवाए जाएंगे। देश में हर वर्ष दो करोड़ लोगों को रोजगार देने का वादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया था लेकिन मोदी सरकार ने वादे पूरे करने की बजाय पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर महंगाई को बढ़ावा दिया है। जोकि देश की जनता के साथ विश्वासघात है। 

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव चिरंजीव राव के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ता रेवाड़ी के झज्जर चौक पर एकत्र हुए और प्रदर्शन करते हुए ऐतिहासिक मोती चौक पहुंचे। इस मौके पर चिरंजीव राव ने कहा कि पिछले 4 सालों के दौरान लोग बीजेपी की चालाकी को अच्छे से समझ चूके है। आने वाले दिनों में जनता इसका जवाब भी देगी।

 

Rakhi Yadav