कांग्रेस नेता देवेंद्र सिंह ने थामा जजपा का दामन, पार्टी ज्वाइन करते ही मिली टिकट

10/3/2019 10:10:32 PM

टोहाना(ब्यूरो): टोहाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता देंवेद्र सिंह बबली ने अपने समर्थको सहित कांग्रेस को अलविदा कहते हुए जजपा का दामन थाम लिया। इस दौरान जजपा प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने देवेंद्र सिंह बबली को पार्टी का पटका पहनाकर पार्टी की सदस्यता दिलाई और बबली को टोहाना विधानसभा की टिकट थमाकर बड़ी जीत की कामना की।



निशान सिंह ने संबोधित करते हुए कहा कि जजपा के लोकप्रिय नेता दुष्यंत चौटाला की छवि को देखते हुए अनेक नेताओं ने अन्य पार्टियों को छोड़कर जजपा की सदस्यता ग्रहण की है, जिससे पार्टी को मजबूती मिली है। निशान सिंह ने कहा कि फतेहाबाद में डा. विरेंद्र सिवाच व टोहाना से देवेंद्र सिंह बबली के रूप में फतेहाबाद जिले में जजपा को मजबूत मिली है, जजपा इस बार जिले की सभी सीटे जीतकर दुष्यंत चौटाला की झोली में डालने का काम करेगी। 



बबली ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में जमीन पर काम करने वाले नेताओं की कद्र नहीं होती और भाजपा के नेताओं से सेटलमेंट कर टिकटों का वितरण किया जाता है। जिसके चलते उन्होंने कांग्रेस पार्टी को छोड़ा है। बबली ने कहा कि मेडिकल इंकलेव में कार्यक्रम किया जाएगा, जिसमें जनप्रिय नेता दुष्यंत चौटाला शिरकत करेंगे और उसके बाद वे काफिले के साथ लघु सचिवालय में नामांकन दाखिल करेंगे। बबली ने कहा कि अबकी बार हल्के की जनता जाति-पाति के नाम पर लड़ानें वाली पार्टी के नेताओं को हराकर सबक सिखाने का काम करेगी। 

Shivam