कांग्रेस को राम नाम से पता नहीं कौन सी तिलमिलाहट होती है: विज

12/3/2022 8:30:04 PM

अंबाला(अमन): हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि सभी सिया राम और जय श्री राम युगों युगों से बोलते आ रहे है, लेकिन कांग्रेस को राम के नाम से पता नहीं कौन सी तिलमिलाहट होती है। उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि बीजेपी और आरएसएस को सीता विरोधी बताने वाले राहुल गांधी खुद विदेशी है या भारतीय यह भी जानना बहुत जरूरी है। पीएम नरेंद्र मोदी को कांग्रेस के पूर्व सांसद येदियुरप्पा द्वारा भस्मासुर के साथ तुलना करने पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि इस तरीके की शब्दावली उनके लिए इस्तेमाल करना ठीक नहीं है। उन्होंने चाणक्य की बातों का उदाहरण देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस बौखला गई है और बौखलाहट में कुछ भी बोल रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राम सेतु को कहा था कि वो नहीं है, लेकिन जब नासा ने दिखा दिया तब कांग्रेस चुप हुई। विज ने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि किसी भी तरह लोगों के दिलों से राम निकाला जाए, लेकिन ऐसा हो पाना संभव नहीं है। पूरी कांग्रेस भी अगर राम को लोगों के मन से निकालना चाहेगी। तब भी वो निकाल नहीं पाएगी।

पीएम नरेंद्र मोदी को कांग्रेस के पूर्व सांसद येदियुरप्पा द्वारा भस्मासुर के साथ तुलना करने पर अनिल विज ने पलटवार करते हुए कहा कि इस तरीके की शब्दावली उनके लिए इस्तेमाल करना ठीक नहीं है। उन्होंने चाणक्य की बातों का उदाहरण देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस बौखला गई है और बौखलाहट में कुछ भी बोल रही है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma