कांग्रेस के लाख जतन के बाद भी सामने आ गई गुटबाजी, वो भी हुड्डा के गढ़ में...

4/25/2019 8:26:46 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): कांग्रेस की गुटबाजी कांग्रेसी उम्मीदवार दीपेन्द्र हुड्डा पर भारी पडऩे वाली है। वृहस्पतिवार को दीपेन्द्र हुडा के चुनावी कार्यालय के उद्घाटन पर कांग्रेस के गुटों में जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। कांग्रेसी उम्मीदवार राजेन्द्र जून के खिलाफ चुनाव लडऩे वाले राजेश जून भी अब कांग्रेसी हो गए हैं। तंवर तंवर गुट के कांग्रेसी राजेश जून ने सबसे पहले गुटबाजी को हवा दी।

हुआ ये कि राजेश जून के समर्थकों ने कार्यालय उद्घाटन के मौके पर दीपेन्द्र हुडा की जगह राजेश जून के नाम की तख्तियां लहरानी षुरू कर दी। हालांकि इस मामले को कांग्रेस के दूसरे नेताओं ने ज्यादा तवज्जो भी नहीं दी। लेकिन जैसे ही पूर्व विधायक राजेन्द्र जून की समर्थक महिला गुड्डी ने राजेन्द्र जून की बड़ाई करनी शुरू की, वैसे ही राजेश जून और दूसरे कांग्रेसी भड़क गए। राजेन्द्र जून के साथ विरोधियों ने जमकर तू तू मैं मैं भी की।

हालांकि राजेन्द्र जून ने मंच से ही माता रानी की कसम खाकर ये भी कहा कि उन्होनें किसी से अपनी बड़ाई करने को नहीं कहा। राजेन्द्र जून ने कहा कि सिर्फ दीपेन्द्र और भूपेन्द्र हुडा के ही नारे लगाने हैं। वहीं राजेश जून से जब तख्तियां लहराने पर सवाल पूछा गया तो उन्होनें कहा कि जिसके पास आदमी होंगे वो तो दिखाएगा ही क्योंकि राजनीति में अपनी ताकत दिखानी जरूरी होती है।

वहीं सांसद दीपेन्द्र हुडा के प्रचार से ज्यादा विधायक की टिकट के दावेदारों की गुटबाजी से सांसद दीपेन्द्र हुडा के प्रतिनिधि संदीप दहिया भी नाराज हो गए। उन्होनें भी मंच से कहा कि इस तरह की बातें बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Shivam