कांग्रेस की 14 टिकटें बिकने की है पुष्टि: तंवर

10/10/2019 12:51:06 PM

यमुनानगर (त्यागी): कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस ने खुद ही अपने पांव पर कुल्हाड़ी मार ली है। टिकट वितरण के जिम्मेदार टिकट बेच रहे हैं। अभी तक उनके पास 14 ऐसी टिकटों की जानकारी है जो जिम्मेदारों ने बेची हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो कांग्रेस मुक्त भारत का नारा दिया था वह अपने दम पर नहीं दिया था, बल्कि कांग्रेस ने ही उन्हें इस नारे के लिए प्रेरित किया था। 

कांग्रेस के कर्म ऐसे हैं कि वह अब देश से बाहर होती जा रही है और भाजपा का कांगे्रस मुक्त भारत का लक्ष्य पूरा होता जा रहा है। तंवर ने कहा कि वह 2-3 दिन बाद सभी उम्मीदवारों की सूची की जांच करके व साथियों के साथ सलाह करके जिस क्षेत्र में जो भी काबिल व ईमानदार उम्मीदवार चाहे वह किसी भी पार्टी का हो वह उसी का ही समर्थन करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह अब किसी भी पार्टी में नहीं हैं और न ही निकट भविष्य में उनका कोई पार्टी बनाने का कार्यक्रम है। उन्होंने कहा कि 26 साल तक मैंने कांग्रेस की सेवा की लेकिन अब कांग्रेस ऐसे हाथों में है जिससे कांग्रेस का नाश ही नहीं बल्कि सत्यनाश होता दिखाई दे रहा है। 

Shivam