मुम्बई हमले में कांग्रेस ने कुछ नहीं किया लेकिन मोदी ने घर में घुसकर मारा : हेमा मालिनी

5/10/2019 10:12:56 AM

जींद(जसमेर): वीरवार को हेमा मालिनी हैलीकाप्टर से जींद पहुंचीं तो मई की तपती दोपहरी की गर्मी के बावजूद भारी भीड़ उन्हें देखने उमड़ी। हेमा मालिनी ने मंच से शोले फिल्म का डायलाग चल धन्नो तेरी बसंती की इज्जत का सवाल है बोला तो लोग झूम उठे। हेमा मालिनी चुनावी सभा में वोट के लिए पी.एम. मोदी के नाम का सहारा लेती नजर आईं। शहर के टाऊन हाल पर उनकी सभा थी। हेमा मालिनी ने मंच से कहा कि 2014 के चुनाव से पहले देश ऐसे मुकाम पर खड़ा था कि सब चिंतित थे कि क्या होगा।

आतंकवादी मुम्बई में बड़े आतंकी हमलों को अंजाम दे रहे थे। तत्कालीन कांग्रेस सरकार आतंकी हमलों का जवाब तक नहीं दे पा रही थी। मुम्बई पर आतंकी हमले के बाद तत्कालीन कांग्रेस सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रही लेकिन मोदी राज में पुलवामा में आतंकी हमला हुआ तो पी.एम.मोदी ने भारतीय सेना को पाकिस्तान में घुसकर आतंक के अड्डे पर एयर स्ट्राइक के आदेश दिए। यही कांग्रेस और भाजपा में फर्क है।

पूरी सभा दौरान हेमा मालिनी पी.एम.मोदी का नाम लेती रहीं। उन्होंने कहा भी कि आज पूरा देश मोदी-मोदी बोल रहा है। जींद में यह दूसरा मौका था, जब किसी चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए कोई बड़ा फिल्मी चेहरा पहुंचा था। 2005 के विधानसभा चुनावों में फिल्म अभिनेता राजेश खन्ना आए थे। उनके बाद हेमा मालिनी पहुंची।

kamal