राजस्थान में बने शहीदों के विधवाओं की फ्लैट को कांग्रेस खा गई: अनिल विज

3/9/2023 3:07:52 PM

अंबाला(अमन): राजस्थान में शहीदों की विधवाओं द्वारा लगाए जा रहे धरने पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों का खून ही ऐसा है कि जो कारगिल के शहीदों की विधवाओं के लिए बने फ्लैट को भी खा गई।

 

शहीदों के कसमों और वादों को कांग्रेस नहीं कर रही पूरा: विज

 

बता दें कि राजस्थान में शहीदों के आश्रित धरने पर बैठे हैं। जिसे लेकर गृह मंत्री विज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा घिनौनी की बात क्या हो सकती है। जो लोग सीमाओं पर हमारे लिए शहीद हो कर हो जाते है। उनके लिए खाई गई कसमों और वादों को कांग्रेस सरकार पूरा नहीं कर रही है।

 

मोदी के साथ वे देश बैठना चाहते है, जो हमारी तरफ देखना नहीं चाहते थे: विज

पीएम नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के प्रधानमंत्री आज एक साथ क्रिकेट मैच देख रहे हैं। उसे लेकर विज ने कहा कि जो लोग कल तक हमारी तरफ देखना या हाथ मिलाना पसंद नहीं करते थे। आज वे लोग देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बैठना चाहते हैं। उनसे मिलकर बात करना चाहते हैं।

 

विश्व में मोदी की पॉपुलैरिटी 78 प्रतिशत हो चुकी है: विज 

 

उन्होंने कहा कि जी 20 की अध्यक्षता हिन्दुस्तान को मिलना सारे देशों की प्रति हमारी सोच को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि पूरे विश्व में मोदी की पॉपुलैरिटी आंकी गई थी। जो पूरे विश्व में 78 प्रतिशत हो चुकी है। यह उनके अच्छे कार्यों का रिजल्ट है।

         (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma