चुनावी मौसम में कांग्रेस नेता फिर चले धरने की राह!

6/16/2019 9:59:05 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीन धड़खड़): चुनावी मौसम को देखते हुए कांग्रेस नेता एक बार फिर से धरने की राह पर चल पड़े हैं बहादुरगढ़ में पूर्ण उत्तरी बाईपास की मांग को लेकर जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं कांग्रेसी नेता सतीश छिकारा ने धरने देने का एलान कर दिया। बहादुरगढ़ के लोगों को मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाने के लिए कांग्रेस नेता सतीश छिकारा यह धरने देने जा रहे हैं। सती सीता रानी प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कच्ची कॉलोनियों को पक्का करने और बहादुरगढ़ का पूर्ण उत्तरी बाईपास करवाने की मांग की।

पूर्ण उत्तरी बाईपास निर्माण संघर्ष समिति के अध्यक्ष एवं कांग्रेस नेता सतीश छिकारा का कहना है कि बहादुरगढ़ में 27 अवैध कॉलोनियों मैं लोग नारकीय जीवन जी रहे हैं। जिन्हें पक्का करवाने की मांग भी पिछले काफी लंबे समय से कर रहे हैं। लेकिन सरकार और प्रशासन की कान पर जूं तक नहीं रेंग रही। इन कालोनियों की गलियां कच्ची और पीने के पानी की उचित व्यवस्था तक नहीं है।

साथ ही सतीश छिकारा ने शहर के दक्षिणी बाईपास की तर्ज पर ही उत्तरी बाईपास बनाने की मांग की। ताकि लोगों को इसका सीधा फायदा मिल सके और शहर का विकास भी हो सके। इतना ही नहीं सतीश छिकारा ने देश में एक देश एक कानून व्यवस्था लागू करने की मांग की। वही पेट्रोल और डीजल को जीएसटी के दायरे में लाने की मांग भी की। सतीश का कहना है कि सरकार पिछले 4 साल से सुविधाएं प्रदान करने की वजह सिर्फ भाषण ही दे रही है। उन्होंने प्रदेश की सरकार से प्रदेश का विकास करवाने और लोगों को सुविधाएं प्रदान करने की मांग की है। सरकार ने उनकी मांगे जल्दी नहीं मानी तो वे एक बार फिर से धरना प्रदर्शन करना शुरू कर देंगे।

Naveen Dalal