कांग्रेस नेता ने तलवार से बहू-बेटे पर किया हमला

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 02:11 PM (IST)

गुरुग्राम: गुरुग्राम में एक कांग्रेस नेता ने आपसी मनमुटाव के चलते अपने बेटे और बहू पर तलवार से हमला कर दिया है। आरोपों के मुताबिक, दोनों को लहूलुहान करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है, वहीं घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कांग्रेस के नेता व उसकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। घटना सुबह करीब साढ़े 7 बजे की है।

जानकारी के अनुसार, कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ओमबीर खटाना व उसके बेटे राहुल का काफी दिनों से मनमुटाव चला रहा था। हाल ही में ओमबीर की बहन के घर शादी थी। ओमबीर ने अपने बेटे को वहां जाने से मना किया था, लेकिन बेटे ने जबरदस्ती शादी में शिरकत की।

इसी बात से नाराज ओमबीर ने सोमवार सुबह सोहना के हरि नगर से रिठौज जाकर अपने बेटे राहुल व उसकी पत्नी मोनिका पर तलवार से हमला कर दिया। इस दौरान बीच बचाव करने कोई नहीं आया और ओमबीर में पहले पुत्रवधू और उसके बाद राहुल पर तलवार से कई वार किए जिससे वह लहूलुहान हो गया। ओमबीर के साथ इस दौरान उसकी पत्नी भी मौजूद थी।

वारदात के बाद दोनों गाड़ी से फरार हो गए। वारदात के बाद पुलिस को राहुल के साले मोहित ने वारदात की सूचना दी इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कांग्रेस के नेता व उसकी पत्नी बाला के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, दोपहर बाद तक आरोपी पुलिस गिरफ्त में नहीं आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static