कांग्रेस नेता किरण चौधरी ने परिवर्तन रैली को किया सम्बोधित

2/28/2018 6:44:50 PM

पानीपत(अनिल कुमार): चार साल बाद कांग्रेस ने पानीपत के ग्रामीण इलाके में रैली का आयोजन किया। इस रैली में हजारों की संख्या में महिलाएं , पुरुष व बुजर्ग पहुंचे हुए थे। रैली की अध्यक्षता विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने की। इस अवसर पर किरण चौधरी ने सरकार को जुमले की सरकार बताया और आने वाले विधानसभा सत्र में एसवाईएल आंगनवाड़ी और किसानों की समस्याओं को प्रमुखता से उठाएगी उन्होंने कहा की इनेलो अब कहीं भी नजर नहीं आ रही है।



किरण चौधरी ने कहा की आने वाले विधानसभा सत्र में किसानों पर लाठीचार्ज धारा 307 के मुकदमे दर्ज हुए हैं उनको प्रमुखता से रखेंगे। विधानसभा सत्र में पानीपत की शुगर मिल की शिफ्टिंग का मुद्दा रखेंगे। उनका कहना था कि यहां का किसान यूपी में गन्ना लेकर जाता है जहां उनको समर्थन मूल्य भी नहीं मिलता।



उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र आंगनवाड़ी वर्कर की समस्या, प्रदेश में  महिलाएं सुरक्षित नहीं है और कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है, जबकि सरकार ने अपने वायदे पूरे नहीं किए हैं। एसवीएल मुद्दा भी रखेंगे जबकि सुप्रीम कोर्ट बावजूद सरकार ने काम शुरू भी नहीं किया है।



किरण चौधरी ने कहा कि आज हालात यह हो गए आम जनता सड़क पर आ गई है, तो समझ लेना चाहिए कि सरकार का अंतिम समय चल रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार ने कानून व्यवस्था इतनी खराब कर दी हैं की जब हमारी सरकार आएगी इसको दरुस्त करने समय लग जाएगा। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पर बोलते हुए कहा की इस का फैसला केवल राहुल गांधी करेंगे।