रणजीत सिंह का यू टर्न, कहा- इनेला में नहीं हुआ शामिल, भाई से लेने गया था आशीर्वाद(VIDEO)

10/4/2019 3:58:21 PM

सिरसा(सतनाम): हरियाणा में अब सियासी घमासान के बीच ड्रामा भी देखने को मिल रहे हैं। दरअसल, कांग्रेस से बागी हुए रणजीत सिंह चौटाला ने आज आजाद प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले सियासी ड्रामा देखने को मिला। दरअसल सुबह खबर आई कि रणजीत सिंह चौटाल आज इनेलो में शामिल हो गए अभय चौटाला के सोशल हैंडल पर फोटो के साथ लिखा गया की रणजीत  सिंह इनेलो में शामिल हुए।



यह खबर सोशल मीडिया में खूब वायरल हुई, लेकिन कुछ देर बार रणजीत सिंह ने यू टर्न ले लिया, रणजीत सिंह ने कहा मैं बड़े भाई से मिलने गया था, मैंने इनेलो ज्वाइन नहीं की। रणजीत सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा की मैं अपने बड़े भाई ओम प्रकाश चौटाला का आशीर्वाद लेने के लिए गया था, मैं इनेलो में शामिल नहीं हुआ हूं। मैंने आजाद उमीदवार के तौर पर अपना नामांकन पत्र दाखिल किया है। उन्होंने कहा कि किसी ने सोशल मीडिया में क्या लिखा इस बारे में मैं कुछ कह नहीं सकता।

वहीं टिकट कटने पर रणजीत सिंह चौटाला ने बड़ा बयान दिया है। रणजीत सिंह का कहना है कि मेरी टिकट काटने के लिए एक बड़ी गेम हुई है, पैसों की गेम हुई है। रणजीत सिंह ने कहा कि कल ऐसा आरोप अशोक तंवर की तरफ से भी लगाया गया था। उन्होंने कहा कि ऊपर बैठे लोगों ने पैसों की गेम खेल कर मेरी टिकट काटी है, इसके अलावा अशोक तंवर ने मेरा बहुत विरोध किया, मेरी टिकट काटने के लिए ही अशोक तंवर ने विरोध किया। अब मैं हरियाणा में हर जगह कांग्रेस का विरोध करूंगा और कांग्रेस को हरा कर रहूंगा।

 

Isha