हरीश शर्मा के परिजनों से मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता, बोले- ये आत्महत्या नहीं हत्या है

11/23/2020 3:11:01 PM

पानीपत (सचिन शर्मा): कांग्रेस नेता सोमवार को पूर्व पार्षद हरीश शर्मा के परिजनों से मिलने पानीपत पहुंचे। यहां हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने पूर्व पार्षद के परिजनों को सांत्वना दी। उन्होंने इसे आत्महत्या नहीं हत्या बताया। कांग्रेस नेताओं ने परिवार को 72 घण्टे के अंदर न्याय देने की मांग रखी। 

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि समाज सेवा करते हुए पूरा घटनाक्रम हुआ। जो भी हुआ गलत हुआ, दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि परिवार के एक दो सदस्य को नौकरी मिलनी चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज़ नहीं है। 

वहीं कांग्रेस राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि ये आत्महत्या नहीं हत्या है। बर्बरता और निर्दयता से की गई लाठीचार्ज का न्याय सरकार देगी। सुरजेवाला ने 72 घण्टे के अंदर न्याय देने की रखी मांग। उन्होंने कहा कि बर्बरता और निर्दयता से पीटना दिखाता है कि प्रदेश में कानून नाम की कोई चीज नहीं है। सुरजेवाला ने प्रदेश सरकार पर भी तंज कसा। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे अहंकारी लोगों को भगवान सद्बुद्धि दे। 



इसके अलावा पत्रकारों पर हुए लाठीचार्ज को लेकर सुरजेवाला ने कहा कि सच्चाई दिखाने और बताने वालों को भी सजा दी गई। पत्रकारों पर लाठीचार्ज पहली बार नहीं हुआ। इससे पहले भी दो बच्चों की मौत मामले में पत्रकारों पर बर्बरता से लाठीचार्ज किया गया था। 

बता दें कि 3 दिन से चल रहे सर्च अभियान में आखिरकार रविवार को पूर्व पार्षद हरीश शर्मा का शव खूबडू नहर में मिला। जिसके बाद पूर्व पार्षद हरीश शर्मा के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर सोनीपत के सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया और शव को एंबुलेंस के माध्यम से पानीपत लेकर पहुंचे।



शव मिलने की सूचना पाते ही भारी संख्या में लोग हरीश शर्मा के घर के बाहर पहुंच गए। जैसे ही शव पानीपत पहुंचा तो भारी संख्या में पहुंचे लोगों ने पानीपत जीटी रोड समेत फ्लाईओवर को पूरी तरह से जाम कर दिया और पूर्व पार्षद के शव को सड़क पर रखकर जमकर प्रदर्शन किया और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की। जिसके बाद देर रात पुलिस कर्मियों सहित 5 लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने, षड्यंत्र रचने और अपराध के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है। 

(हरीश शर्मा सुसाइड मामला: पानीपत की एसपी व चौकी इंचार्ज सहित 5 पर केस दर्ज)

vinod kumar