सुरजेवाला का कांग्रेसी नेताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर किया स्वागत, बोले- बीजेपी की ईंट से ईंट बजा देंगे

9/16/2020 6:49:25 PM

पानीपत (सचिन नारा): कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने के बाद आज रणदीप सिंह सुरजेवाला पहली बार पानीपत में पहुंचे। जहां पानीपत टोल प्लाजा पर कांग्रेसी नेताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ सुरजेवाला का जोरदार स्वागत किया। इस दौरान सुरजेवाला ने मीडिया से बातचीत करते हुए बीजेपी और जेजेपी की गठबंधन सरकार पर जमकर निशाना साधा। 



उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला चुनाव से पहले कहा करते थे कि अबकी बार खट्टर यमुना पार, लेकिन चुनाव के बाद खट्टर और चौटाला बन गए यार और हरियाणा पर कर रहे हैं अत्याचार। हरियाणा में बेरोजगारी की भरमार हो रही है।

उन्होंने किसानों के मुद्दे को लेकर भी किसानों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर कोई भी कुर्बानी देने की बात कही। सुरजेवाला ने कहा कि किसान, आढ़ती व मजदूर की तरफ जो नजर उठाएगा वो सत्ता में नहीं रह पाएगा। उनके ऐसे इरादों को कांग्रेस नेस्तनाबूत करने का काम करेगी।



रणदीप सुरजेवाला ने कहा की बीजेपी सरकार जो तीन काले कानून संसद में लेकर आई है, उससे किसानों, व्यापारियों, आढ़तियों, मजदूरों को गुलाम करने की यह साजिश रच रही है। जिसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी के नेतृत्व में बीजेपी सरकार की ईंट ईंट बजा कर रख देंगे। 

vinod kumar