Voting के दौरान गड़बड़ः Congress के लेटरहेड का गलत इस्तेमाल, निर्दलीय प्रत्याशी के लिए मांगे वोट

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 05:54 PM (IST)

डेस्क : विधानसभा चुनाव में कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के लेटर हेड (शीर्षक पत्र) का प्रयोग कर उस पर पत्र लिखकर निर्दलीय प्रत्याशी का समर्थन करने की अपील सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। आरोप है कि उस पर सांसद के फर्जी हस्ताक्षर किए गए हैं। जिसे लेकर गोहाना के कांग्रेसी कार्यकर्ता ने सिटी थाना में शिकायत देकर मुकदमा दर्ज कराया है। उनका आरोप है कि सोशल मीडिया चैनल के एंकर ने अपने चैनल पर फेक न्यूज चलाई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 गोहाना के बजारी मोहल्ला निवासी मोहित शर्मा ने सिटी थाना पुलिस को बताया कि वह कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता हैं और सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के गोहाना कार्यालय की देखरेख करते हैं। 5 अक्टूबर को सांसद के पीए कपिल ने सूचना दी कि सांसद के लेटर हेड पर किसी ने लिखा है कि गोहाना विधानसभा क्षेत्र में आजाद प्रत्याशी राजवीर सिंह दहिया को वोट दो। वह चुनाव जीतने के बाद भूपेंद्र सिंह हुड्डा को समर्थन करेगा। लेटर हेड पर सांसद के फर्जी हस्ताक्षर तक किए गए हैं।

बता दें कि सोशल मीडिया के न्यूज़ चैनल की फेसबुक आईडी पर फर्जी हस्ताक्षर किए पत्र की खबर चला रखी है। यह गलत प्रचार सोशल मीडिया न्यूज़ चैनल की तरफ से किया गया है। पुलिस को शिकायत देकर सोशल मीडिया न्यूज चैनल संचालक व एंकर पर मुकदमा दर्ज कराया गया है। विधानसभा चुनाव में सांसद के लेटर हेड पर निर्दलीय के समर्थन का पत्र वायरल होने पर कांग्रेस में हडक़ंप मच गया था। कांग्रेसियों को इसे लेकर जगह-जगह अपनी बात रखनी पड़ी थी। ऐसे में पत्र वायरल करने को लेकर मुकदमा दर्ज कराया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static