कांग्रेस ने वाररूम कमेटी का किया गठन, हर घर कांग्रेस, घर-घर कांग्रेस के प्रचार प्रसार के लिए पदाधिकारियों की भी नियुक्ति की

2/3/2024 6:13:07 PM

गुड़गांव, (ब्यूरो): एआईसीसी द्वारा नियुक्त किए गए कांग्रेस के हरियाणा लोकसभा प्रभारी एस एल शर्मा लोकसभा कोऑर्डिनेटर अमित पूनिया एवं विधानसभा कोऑर्डिनेटर दीपक भारद्वाज ने गुड़गांव पहुंचकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ एक संयुक्त बैठक की। इस बैठक में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर भाग लिया। इस मौके पर एस एल शर्मा ने वाररूम कमेटी का गठन किया तथा अमित पूनिया ने हर घर कांग्रेस, घर-घर कांग्रेस अभियान को तेज करने के लिए सभी विधानसभाओं के लिए प्रभारियों की नियुक्तियां की। इन नेताओं ने मिलकर सभी कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर कांग्रेस के प्रचार प्रसार को लेकर और अधिक एक्टिव होने के लिए कहा।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

इस मौके पर एसएल शर्मा ने कहा कि आगामी 5 महीने के अंदर लोकसभा चुनाव होने हैं। जल्द ही आचार संहिता भी लग जाएगी। चुनाव को लेकर हरियाणा से सबसे अधिक उम्मीदें हैं। हरियाणा में कांग्रेस का बहुत ही अच्छा माहौल है। प्रदेश की जनता को कांग्रेस से उम्मीदें हैं, उन उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को घर-घर पहुंचकर जन-जन तक कांग्रेस की नीतियों को पहुंचना होगा। हरियाणा में हम सभी को एकजुट होकर 10 की 10 सीट जीताकर राहुल गांधी के हाथों को मजबूत करने का कार्य करना है।

 

इस मौके पर पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया,पूर्व मंत्री एमएल रंगा,पूर्व विधायक राधेश्याम शर्मा,पूर्व विधायक शाहिदा खान,वीरेंद्र यादव, पंकज डावर,राव कमलवीर,सुधीर चौधरी, कुलराज कटारिया,पूर्व चेयरमैन कुलदीप कटारिया,मुकेश शर्मा,अमित यादव, वेद प्रकाश विद्रोही, मनीष खटाना, महाराज सिंह, लाल सिंह यादव, पर्ल चौधरी, नीलम भगवाडिया,इब्राहिम इंजीनियर,निर्मल यादव,के एल यादव सूबे सिंह यादव,अशु शर्मा, भारत मदान, मुकेश सिंगला, प्रवीण यादव, भरत सिंह तोगड,जगमोहन यादव,सतबीर पहलवान,मनोज आहूजा, सुधीर शर्मा, ओमवीर भौडा,सन्नी यादव,राजेश कुमार,सुनील यादव, बालकिशन यादव, प्रवीण सरपंच,सत्यदेव शर्मा, सतीश भाटिया, राजकुमार, मनोज शर्मा, रविंद्र ठाकुर, प्रदीप ठाकरान समेत हनी कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Content Editor

Pawan Kumar Sethi