कांग्रेस का 3 दिवसीय मंथन शिविर शुरू, यहां भी पार्टी पर हावी रही गुटबाजी (VIDEO)

1/15/2018 3:53:37 PM

गुरुग्राम(सतीश राघव): हरियाणा की सियासत में मिशन 2019 की शुरुआत हो गई है। कांग्रेस ने आज गुरुग्राम के हुड्डा जिमखाना क्लब में एक मंथन शिविर का आयोजन किया जिसमें 7 जिले भाग ले रहे हैं। 3 दिनों तक चलने वाले इस मंथन शिविर में पूरे प्रदेश के कांग्रेस के पदाधिकारी शामिल होंगे। इस दौरान कांग्रेस में आपसी फूट भी नजर आई और हुड्डा गुट ने इस शिविर से किनारा किया। 

शिविर में भाग लेने वाले कांग्रेसी नेताओं को रजिस्ट्रेशन के दौरान डेलीगेट फाइल वितरित की जा रही है। जो इस मंथन शिविर की पोल खोल रही है कांग्रेस के तीन दिवसीय मंथन में रजिस्ट्रेशन फाइल पर लगाए गए पम्पलेट में सोनिया अौर राहुल गांधी की फोटो के साथ प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर अौर किरण चौधरी के फोटो लगाए गए हैं। वहीं कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा अौर उनके गुट के लोगों के फोटो नहीं लगाए गए हैं। जिससे यह स्पष्ट होता है कि कांग्रेस मंथन शिविर में सिर्फ अशोक गुट के कार्यकर्त्ता ही भाग लेंगे। 

वहीं कांग्रेस में आपसी फूट को लेकर प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने हुड्डा गुट पर तंज कसते हुए कहा कि जो लोग कांग्रेस को मजबूत करना चाहते हैं वे लोग ही इस बैठक में आए हैं।