कांग्रेसी विधायक ने सरकार पर लगाए आरोप, कहां-पर्ची खर्ची खत्म नहीं बल्कि करप्शन बहुत बढ़ गया है

8/13/2020 11:05:15 AM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता) : हरियाणा के यमुनानगर के रादौर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक डॉ बीएल सैनी ने आरोप लगाया कि हरियाणा में भाजपा जजपा की सरकार में करप्शन चरम सीमा पर है, नो खर्ची नो पर्ची की बात करने वाली सरकार में बैठे लोग ही पहले घोटालों को उजागर करते हैं और फिर यही लोग इन घोटालों को दबाने का कार्य करते हैं। यमुनानगर में मीडिया से बातचीत करते हुए बीएल सैनी ने कहा कि पहले धान घोटाला फिर शराब घोटाला और अब चावल घोटाला और उससे भी बड़ा ओवरलोडिंग घोटाला है। सरकार इन घोटालों को लेकर कभी एसआईटी कभी एस ई टी  गठित करती है और उसके बाद यही सरकार उन रिपोर्टों को नामंजूर भी करती है। उन्होंने कहा कि इन सारे घोटालों की किसी सिटिंग जज से जांच करई जाए।

वहीं कांग्रेसी विधायक ने आरोप लगाया कि नगर निगम में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। कभी किसी कार्य के लिए टेंडर दिए जाते हैं और टेंडर अलॉट होने के बाद फिर उसे रीएस्टीमेट बनाकर लाखों रुपए बढ़ा दिए जाते हैं ।उन्होंने कहा कि निगम में डीसी रेट पर एवं कांटेक्ट बेस पर भर्ती  सत्ता पक्ष मैं बैठे लोग अपने रिश्तेदारों को ही भर्ती किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यमुनानगर जिले की सभी सड़कें खस्ता हालत है। इस संबंध में वह मुख्यमंत्री को भी मिल चुके हैं। अधिकारियों को बार-बार मिलते हैं लेकिन सड़कों की हालत जस की तस है।

डॉ बीएल सैनी ने कहा कि हरियाणा में सभी विधायकों को 5 करोड़ रुपए विकास कार्यों के लिए दिए जाने की बात कही गई थी और 2 करोड रुपए भविष्य निधि के रूप में दिए जाने थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपने इलाके के कई प्रोजेक्ट बनाकर दिए हैं लेकिन अब उन्हें कोरोना महामारी के चलते होल्ड पर रख दिया कहा जा रहा है। उन्होंने बताया कि इन्हीं सब मुद्दों को लेकर 13 अगस्त को पूरे हरियाणा में जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन करके राज्यपाल के नाम ज्ञापन दिए जाएंगे।

Edited By

Manisha rana