कांग्रेस विधायक बी.बी. बत्रा के आरोपों पर सी.एम. ने जताई सहमति

3/3/2020 10:48:15 AM

चंडीगढ़ : रोहतक के पार्किंग मामले में अब मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने जांच करवाने का आश्वासन दिया है। विधानसभा में कांग्रेस विधायक बी.बी. बत्रा के सवालों पर मुख्यमंत्री ने कहा कि वैसे तो कोई गड़बड़ी नहीं है लेकिन वह इस मामले की जांच कराकर दूध का दूध, पानी का पानी सामने लाएंगे। इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री एवं नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि पार्किंग मामले में घोटाला हुआ है और इसमें सरकार की किरकिरी हो रही है।

इस पर मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस सरकार में ही सबसे पहले इसे 32 करोड़ पर देने का आदेश दिया गया था, जो बाद में निरस्त किया गया। इस पर हुड्डा ने कहा कि जब लोगों ने विरोध किया तो मैंने तो निरस्त कर दिया। अब आप भी इसे निरस्त कर दो।

बत्रा ने राज्यपाल के अभिभाषण पर मुख्यमंत्री के जवाब में पार्किंग मामले पर सफाई देने के मामले में आज हाईकोर्ट और सुप्रीमकोर्ट के आए निर्देशों का भी हवाला दिया। बत्रा ने कहा कि यह बहुत बड़ा घोटाला है और इसकी तह तक जांच जरूरी है। इस मामले में निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू भी कुछ बोलना चाहते थे लेकिन डिप्टी स्पीकर ने उन्हें बोलने की इजाजत नहीं दी।

Isha