कांग्रेस विधायक का दावा पार्टी समर्थित 17 जिला परिषदों की हुई जीत, जल्द होगी चेयरमैन की घोषणा

11/28/2022 6:48:32 PM

करनाल: जिला परिषद चुनाव और ब्लॉक समिति चुनाव में कांग्रेस ने अपने सिंबल पर किसी भी प्रत्याशी को मैदान में नहीं उतारा था, लेकिन असंध से कांग्रेस विधायक शरमेर सिंह गोगी ने करनाल से जिला परिषद में विजयी हुए 17 प्रत्याशियों को कांग्रेस समर्थित होने का दावा किया है। साथ ही ये भी कहा कि चेयरमैन भी कांग्रेस का ही होगा।

बता दें कि करनाल के पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस में विधायक ने जीते हुए प्रत्याशियों को धन्यवाद दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता ने जिला परिषद के चुनावों में बीजेपी की नीतियों और नीयत के खिलाफ वोट देकर कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों को विजयी बनाई है। उन्होंने कहा कि अखबारों की सुर्खियों पर नजर डाली जाए तो अखबारों ने यह बात लिखी है कि जिला परिषद के चुनावी परिणाम से बीजेपी को झटका लगा है और बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है।

पत्रकारों द्वारा सवाल किया गया कि बीजेपी और कांग्रेस ने सिंबल पर कोई भी उम्मीदवार नहीं उतारा फिर बीजेपी को झटका कैसे लग गया, इसके जवाब में गोगी ने कहा कि जिन प्रत्याशियों ने चुनाव लड़ा है,उन्हें कांग्रेस द्वारा तय किया गया था। बीजेपी के जिला अध्यक्ष द्वारा 18 प्रत्याशी बीजेपी समर्थित होने के दावे पर उन्होंने कहा कि आप लोगों ने गलत सुना है, क्योंकि अंग्रेजी के समाचार पत्र में जिला अध्यक्ष का ब्यान छपा है, जिसमें  10 प्रत्याशी ही बीजेपी समर्थक माने है, लेकिन कांग्रेस समर्थित 17 उम्मीदवारों को जीत मिली है। हमने अपने किसी भी उम्मीदवार को मीडिया के सामने नहीं किया है और सभी को जल्द ही मीडिया के सामने लगाया जाएगा और चेयरमैन भी कांग्रेस का ही होगा।

 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)   

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma