कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने अनिल विज पर दिया विवादित बयान, जानिए क्या कहा

7/29/2021 7:56:22 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद के एनआईटी से कांग्रेस विधायक नीरज शर्मा ने प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि गृह मंत्री अनिल विज यदि हमारे क्षेत्र विकास करवाते हैं तो ही वे हमारे लिए गब्बर सिंह है अन्यथा वे हमारे लिए गोबर सिंह हैं।  नीरज शर्मा ने ये बयान प्याली स्मार्ट पार्क में लगे एक ट्यूबवेल को लेकर दिया है, जो पिछले चार साल से खराब है। उन्होंने अनिल विज से सवाल किया है कि 8 लाख रुपये खर्च कर ट्यूबवेल का निर्माण होना है तो ऐसे में 4 साल से ऑपरेटर को वेतन क्यों दिया जा रहा है।

नीरज शर्मा यहीं नहीं रुके। उन्होंने फरीदाबाद-गुरुग्राम मेट्रो रूट को लेकर सोशल मीडिया पर चल रहे भ्रामक प्रचार को लेकर जमकर अपने विरोधियों पर भड़के। दरअसल, इस रूट में प्याली चौक पर मेट्रो को नहीं दिखाया गया है। ऐसे में विधायक नीरज शर्मा ने प्रेसवार्ता कर इस तरह का दुष्प्रचार करने वाले लोगों को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग प्याली चौक पर मेट्रो को लेकर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर का फोटो लगाकर दुष्प्रचार कर रहे हैं। ऐसे लोगों से मैं पहले से ही सचेत हूं। 

उन्होंने कहा कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को भी ऐसे लोगों से सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि वे उनकी भी छवि धूमिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं बड़ी मेहनत करके मेट्रो को प्याली चौक तक लेकर आया हूं और इस प्रयास को विफल नहीं होने दुंगा। नीरज ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर की एनआईटी और बडख़ल से कोई दुष्मनी नहीं है, जो वे ऐसा करेंगे। क्योंकि प्याली चौक ऐसा चौक है जो तीनों विधानसभाओं को टच करता है और कृष्णपाल गुर्जर को तीनों विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने जी-जान से सहयोग किया है। इसलिए उन्हें नहीं लगता कि कृष्णपाल गुर्जर इस अनर्थ को होने देंगे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar