मुलाना के कांगेस विधायक उतरे असीम गोयल के सर्मथन में, बोले- मैं भी उनके साथ धरने पर बैठूूंगा

10/8/2020 11:51:52 AM

अम्बाला: अम्बाला शहर के साथ लगे हलके मुलाना के कांग्रेस विधायक वरुण चौधरी ने किसानों की दिक्कतों को लेकर भाजपा विधायक असीम गोयल के धरने पर बैठने को जायज ठहराया है। बुधवार को यहां उन्होंने कहा कि मैं असीम गोयल के साथ लगते विधानसभा क्षेत्र मुलाना से विधायक हूं व शहर में उनका पड़ौसी भी हूं। मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी खेती बचाओ यात्रा के साथ कुरुक्षेत्र आए थे। उन्होंने कहा था कि आज देश का किसान, व्यापारी व मजदूर परेशान है, उसे समझ नहीं आ रहा कि आगे जाकर उसके साथ क्या होने वाला है।

उन्होंने कहा कि जो बात राहुल गांधी ने उठाई वही बात असीम गोयल भी कह रहे हैं और इसे लेकर बुधवार को वह विधानसभा परिसर में सांकेतिक धरने पर भी बैठे। उन्होंने कहा कि आमतौर पर भाजपा नेता कह देते हैं कि जो इन दिनों किसानों के मुद्दे को लेकर सड़कों पर उतरे हुए हैं वे किसान नहीं बल्कि कांग्रेसी हैं लेकिन आज धरने पर बैठने वाले तो भाजपाई हैं।

वरुण ने कहा जिस तरह असीम को अम्बाला शहर की जनता ने चुना है उसी तरह मुझे भी मुलाना के लोगों ने अपना आशीर्वाद दिया है। सच यह है कि सरकार में आम लोगों की नहीं बल्कि जन प्रतिनिधियों की आवाज को भी दबाया जा रहा है। हालांकि, किसी भी विभाग की जिम्मा उस विभाग के मंत्री के पास होता है लेकिन अफसरशाही इस कदर हावी हो गई है कि किसी की कहीं कोई सुनवाई नहीं होती। यदि कोई आवाज उठाता है तो उसे वाटर केनन की बौछारों व टीयर गैस से दबा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि भाजपा और जजपा के विधायकों में मंत्रियों में तालमेल नहीं है। आज हालत यह हैं कि हरियाणा अपराधों के मामलों में देश में तीसरे व बेरोजगारी में पहले नंबर पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा यदि सोमवार को असीम धरने पर बैठे तो मैं भी उनके साथ धरने पर साथ बैठूंगा।
 

Isha