कांग्रेसी विधायक जगबीर मलिक ने साधा निशाना- बीजेपी का स्वंतत्रता से कोई लेना देना नहीं

8/15/2021 5:41:54 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): आज गोहाना में 75वें स्वंतत्रता दिवस के अवसर पर गोहाना से कांग्रेस के विधायक जगबीर मलिक के नेतृत्व में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने शहर में प्रभातफेरी निकाली। वहीं शहीदों की प्रतिमाओं पर पुष्प चढ़ा कर श्रद्धाजंलि भी दी। जगबीर मलिक ने प्रदेश व देशवासियों को दी 75वें स्वंतत्रता दिवस की बधाई देते हुए बीजेपी की केंद्र व प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है। मलिक ने कहा कि यह बीजेपी सरकार बताए कि स्वंतत्रता सेनानियों की पेंशन में सात साल में कितना इजाफा किया है।

मलिक ने कहा कि बीजेपी का स्वंतत्रता से कोई लेना देना नहीं, श्यामाप्रसाद मुखर्जी अंग्रेजों के समय सरकार में मंत्री थे, आजादी के बाद नेहरू ने अपनी कैबिनेट में मंत्री बनाया था। ये सवाल करते हैं 70 साल में कांग्रेस ने क्या किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 70 साल में देश में सुई से जहाज बनाने का काम कांग्रेस के राज में हुआ, जबकि उस समय सभी सामान बाहर से मंगवाना पड़ता था। पेट्रोलियम, हवाई जहाज, रेल, बीएसएनएल, बैंक, ईसरो, इन्होंने सात साल में निजीकरण के नाम पर देश को बेचने का काम किया है। 

मलिक ने कहा कि किसान आज नौ महीने से सड़कों पर बैठे हुए जबकि सभी वकील तीनों कानूनों को गलत बता रहे हैं। प्राईवेट मंडी को बढ़ावा देना और सरकारी मंडियों को बंद करने का इरादा है। धीरे धीरे सरकार एमएसपी पर कम खरीद कर देगी फिर मंडियां बंद हो जाएंगी। बीजेपी का तिरंगा यात्रा से कोई लेना-देना नहीं है, ये तिरंगा यात्रा को ओढ़ में लोगों के बीच जाने का प्रयास कर रहे हैं, 15 तारीख के बाद फिर लोग इन्हें नहीं घुसने देंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam