कांग्रेस विधायक ने माइनिंग के मुद्दे पर सरकार पर जड़े आरोप

5/3/2017 11:04:48 AM

करनाल (शैली):माइनिंग मुद्दे पर पलवल के कांग्रेसी विधायक कर्ण दलाल व पूर्व विधानसभा स्पीकर कुलदीप शर्मा ने सी.एम. के ओ.एस.डी, सरकार के एक मंत्री व अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में सरेआम माइनिंग का अवैध कारोबार चल रहा है। खनन चलाने वालों ने सरकार को करोड़ों रुपए देने हैं लेकिन उनकी तरफ से पैसा सरकार के खाते में जमा नहीं करवाया तो कैसे खान चल सकती है। उन्होंने प्रैस वार्ता में मुख्यमंत्री के ओ.एस.डी, एक मंत्री सैनी के ऊपर माइनिंग माफियाओं से मिलीभगत कर पैसे लेने के गंभीर आरोप भी जड़ दिए। यह आरोप विधायक कर्ण दलाल व पूर्व स्पीकर व विधायक कुलदीप शर्मा ने एक निजी होटल में प्रैस वार्ता के दौरान लगाए। 

उन्होंने कहा कि अगर मुख्यमंत्री इस मामले में शामिल नहीं है तो वे मामले की जांच करवाए और आरोपियों के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज करवाए। उन्होंने प्रैस वार्ता में कई सबूत भी दिखाए। कहा कि आने वाले दिनों में और सबूतों को उजागर कर सरकार की भ्रष्टाचार पर पोल खोलेंगे। विधायक कर्ण दलाल ने कहा कि ऐसी सरकार उन्होंने कभी नहीं देखी, जहां पर सरेआम भ्रष्टाचार किया जा रहा है।

वही कांग्रेसी नेता कुलदीप शर्मा ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी और प्रधानमंत्री मोदी के 56 इंच के सीने पर सवालिया निशान लगाया। बसपा नेता ने सीधे तौर पर सरकार में शामिल मंत्री, ओ.एस.डी. व अधिकारियों पर लाखों रुपए लेने के गंभीर आरोप लगाए। यहीं नहीं बसपा नेता ने एक ऑडियो सी.डी. भी प्रैस वार्ता में दिखाई गई। जिसमें माइनिंग माफिया से बातचीत का दावा किया गया है। मौके पर हरी राम साबा, त्रिलोचन सिंह, रणपाल संधू, अशोक खुराना सहित अन्य मौजूद रहे।