सीएम की मीटिंग में कांग्रेसी एमएलए की एंट्री, भाजपा विधायक ने बताया पब्लिसिटी स्टंट

7/29/2021 7:59:10 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): सीएम मनोहर लाल खट्टर की एक कार्यकर्ता मीटिंग रेवाड़ी के केएलपी कॉलेज सभागार में होनी थी, लेकिन सीएम की एंट्री के ऐन वक्त पर कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव की एंट्री हो गई और सीएम के आने पर सबसे पहले अपनी समस्याएं रख दी। 



इस पर भाजपा के पूर्व विधायक लक्ष्मण सिंह यादव ने तंज कसते हुए कहा कि यह समय भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का है, क्योंकि सीएम द्वारा हर मंगलवार 3:00 से 5:00 बजे तक प्रत्येक विधायक की बात सुनने के लिए तय किया गया है। अगर उन्हें अपनी समस्याएं सीएम के समक्ष रखनी ही तो निर्धारित समय पर क्यों नहीं जाते। भाजपा के कार्यकर्ता सम्मेलन में इस तरह से आना एक पब्लिसिटी स्टंट है, इससे ज्यादा और कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में पहुंचना एक विधायक का प्रोटोकाल नहीं हो सकता। मुख्यमंत्री से मिलना इतना ही जरूरी था समय लेकर अलग से मुलाकात की जा सकती थी। 



उधर, कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि रेवाड़ी की समस्याओं को लेकर सीएम को आइना दिखाने गया था। चिरंजीव राव ने कहा कि मुझे पता था कि भाजपा कार्यकर्ता व नेता मुख्यमंत्री के सामने हकीकत नहीं रखेंगे। जनप्रतिनिधि होने के नाते अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को हकीकत का आइना दिखाना मेरी जिम्मेदारी थी तथा मैंने वही किया, जिसमें समस्याओं के साथ जिले में बेलगाम हो चुकी अफसरशाही के रवैए से भी सीएम को अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि जहां भी मुझे मौका मिलेगा अपने क्षेत्र की समस्याएं उठाने में संकोच नहीं करूंगा।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam