मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के पक्ष में उतरे कांग्रेस विधायक उदयभान

8/25/2018 9:48:35 AM

पलवल(हरिओम): कांग्रेस विधायक उदयभान ने नवजोत सिंह सिद्धू के पक्ष में बोलते हुए भाजपा सरकार को घेरा है। उन्होंने कहा कि सिद्धू की पाकिस्तान यात्रा व्यक्तिगत यात्रा थी। जो बीजेपी इस पर बेतुकी बयानबाजी कर रही है अगर यह गलत था तो बीजेपी सरकार व भारत सरकार ने वीजा ही क्यों दिया। अगर कांग्रेस कही जाती है तो बीजेपी टिप्पणी करती है लेकिन जब प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी गए तो कबूल थे। उन्होंने हवाई जहाज पाकिस्तान में उतारा और बिन बुलाए मेहमान बनकर वहां गए और नवाज शरीफ से झपिया पाई। 

उसके बारे में बीजेपी नेताओं ने एक बार भी बोला। उदयभान यही नहीं रुके और कहा कि जब कारगिल युद्ध के बाद अटल विहारी वाजपेयी बस यात्रा लेकर गए। वहां झपिया पाकर मिले जब कोई कुछ नहीं बोला। उन्होंने कहा कि रोज जम्मू कश्मीर में हमारे जवान शहीद हो रहे है। वो 56 इंच का सीना लेकर जिनको बीजेपी सरकार  अलगाववादी बोलती है।

उन्ही अलगाववादी से मिलकर बीजेपी ने सरकार बनाई थी। अलगाववादी घटनाओं में बीजेपी बराबर की साझेदार है।  यह सरकार हर मोर्चे पर विफल सरकार रही है। आने वाले चुनावों में भाजपा का सूपड़ा साफ होना निश्चित है। जो हर्स साइनिंग इण्डिया का हुआ था उससे ज्यादा अब बीजेपी व इनकी टीम का होगा।

Rakhi Yadav