हरियाणा और पंजाब के कांग्रेस सांसदों ने किसान नेताओं से की मुलाकात, SKM नेता बोले- 15 अगस्त को ट्रैक्टर...

punjabkesari.in Monday, Jul 22, 2024 - 09:28 PM (IST)

दिल्ली(कमल कंसल): दिल्ली में सोमवार को शंभू बॉर्डर मामले की सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई के बाद किसानों एक प्रेस वार्ता की। इस प्रेस कांन्फ्रेंस में किसान नेता सरवन सिंह पंधेर, जगजीत सिंह डल्लेवाल व हरियाणा के युवा किसान नेता अभिमन्यु कोहाड़ ने अपनी बात रखी। प्रेस वार्ता में संयुक्त किसान मोर्चा की तरफ से कहा गया कि वह शंभू बार्डर खुलने के एक सप्ताह बाद दिल्ली कूच करेंगे। इसके अलावा उन्होंने हरियाणा के में प्रस्तावित दो किसान रैलियों को लेकर भी जानकारी दी। 

PunjabKesari

प्रेस वार्ता के बाद हरियाणा और पंजाब के कांग्रेस सासदों ने मुलाकात की। बता दें किसानों द्वारा बॉर्डर बंद करने का विरोध किया जा रहा है। किसान एमएसपी गारंटी कानून की मांग को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। किसानों से मुलाकात करने वाले सांसदों में पंजाब से सांसद अमरिंद राजा वाडिंग थे। वहीं हरियाणा से जय प्रकाश जेपी और वरुण मुलाना सहित कई सांसद मौजूद रहे। 

वहीं बता दें किसानों की महारैली और ट्रैक्टर मार्च का अगस्त माह में आह्वान किया है। किसान आंदोलन 2.0 को विपक्ष का समर्थन प्राप्त है। लोकसभा चुनाव के दौरान भी किसानों के मुद्दे को कांग्रेस पार्टी ने उठाया था। किसानों का ट्रैक्टर मार्च 15 अगस्त को संयुक्त किसान गैर राजनीतिक मोर्चा की तरफ से निकाला जाएगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static