कांग्रेस पार्टी के विधायक जगबीर मलिक का बड़ा बयान- बोले कभी भी टूट सकता है गठबंधन

11/20/2019 5:49:01 PM

गोहाना( सुनील जिंदल)- गोहाना के कांग्रेस पार्टी के विधायक जगबीर मलिक ने कहा कि अगर प्रदेश में भूपेंद्र हूडा को पार्टी की कमान पहले मिल जाती तो हरियाणा में कांग्रेस पार्टी की ही सरकार बनती। उन्होंने बीजेपी व जेजेपी पार्टी से बनी गठबंधन की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा ये सरकार ज्यादा दिन चलने वाली नहीं है जिस तरीके से मंत्रीमंडल बनाने में देरी हुई उससे जेजेपी के विधायको में नाराजगी है और वो इस मंत्रीमंडल से खुश नजर नहीं आ रहे।उन्होंने कहा कि ये गठबंधन कभी भी टूट सकता है ।

जगबीर मलिक ने कहा मौजूदा सरकार से किसान परेशान है। आज किसानो की फसलों के उचित भाव नहीं मिल रहे किसान अपनी धान की फसल को कम भाव में बेचने को मजबूर है । आज प्रदेश के लोग इस गठबंधन की सरकार से खुश नहीं है।

प्रदेश की जनता ने जिस पार्टी के खिलाफ वोट देकर जेजेपी के 10 विधायक बनाने का काम किया आज वो ही पार्टी बीजेपी के साथ मिल गई जिस के चलते प्रदेश की जनता में रोष है और आने वाले समय में इसका खामियाजा जेजेपी पार्टी को भी भुगतना पड़ेगा। मंत्रियो के भत्ते बढ़ाये जाने पर मलिक ने कहा कि भत्ते बढ़ाए जाने की अभी जरुरत नहीं थी प्रदेश में और भी बहुत काम बाकि है जिनको पहले कवरया जाना चाहिए था।

 

Isha