खड़गे के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी आगे बढ़ना चाहती है: कुमारी शैलजा

10/1/2022 10:01:21 PM

करनाल: कांग्रेस की कार्यकारिणी की सदस्य कुमारी शैलजा ने कहा कि वह और मल्लिकार्जुन खड़गे दलित परिवार से आए हैं। लेकिन पार्टी जाति को लेकर नहीं अध्यक्ष के रूप में  देख रही है,बल्कि खड़गे के अनुभव को देखते हुए कांग्रेस पार्टी उनके के नेतृत्व में आगे बढ़ना चाहती है। साथ ही कहा कि जिस प्रकार राहुल गांधी देश में चल रहे कई मुद्दों को लेकर लोगों के बीच भारत जोड़ो यात्रा के रूप में पहुंच रहे हैं। उसी प्रकार सभी कांग्रेस कार्यकर्ता भी लोगों के बीच पहुंचने का काम कर रहे हैं।

बता दें कि जिले में जाट सभा धर्मशाला में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के सम्मेलन का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप से कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एंव कार्यकारिणी की सदस्य कुमारी शैलजा ने शिरकत की। साथ ही असंध कांग्रेस  विधायक शमशेर सिंह गोगी, पूर्व उपमुख्यमंत्री चंद्रमोहन बिश्नोई समेत कांग्रेस के कई बड़े नेता मौजूद रहे।  

महंगाई के मुद्दे पर बोलते हुए कुमारी शैलजा ने कहा कि शराब के दाम कम है और अन्य जरूरी चीजों के दाम कहीं अधिक हैं, रिजर्व बैंक द्वारा इंटरेस्ट रेट बढ़ाए जाने पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंटरेस्ट रेट बढ़ाए जाने से ईएमआई बढ़ जाएगी और जो लोग जरूरत का सामान किस्तों पर लेते हैं,उन्हें महंगाई के साथ-साथ इस समस्या से भी गुजरना पड़ेगा।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Ajay Kumar Sharma