भीड़ जुटाने के लिए कांग्रेस रैली में लिया गया डांस का सहारा

2/15/2019 7:01:36 PM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): एक तरफ पूरा देश पुलवामा में शहीद हुए सैनिकों को लेकर शोक में डूबा था वहीं दूसरी ओर कांग्रेस रैली में भीड़ जुटाने के लिए अश्लील ठुमके लगाए जा रहे थे। मामला फतेहाबाद के रतिया का जहां कांग्रेस द्वारा परिवर्तन रैली का आयोजन किया गया। जहां कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी शैलजा ने बतौर मुख्यातीथि शिरकत किया। लेकिन रैली के दौरान रैली स्थल पर भीड़ जुटाने के लिए गर्ल्ज डांस करती नजर आई।



वहीं रैली के बाद मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कुमारी शैलजा ने हमले को कायरतापूर्ण बताते हुए कहा कि यह मामला बेहद संवेदनशील है और देश की असमत से जुड़ा है इसलिए इस पर कोई राजनीति नहीं होनी चाहिए। लेकिन सरकार को यह जरूर देखना चाहिए कि इतना बड़ा हमला आखिरकार कैसे हुआ और क्यूं हुआ। क्या यह सुरक्षा एजेंसियों का फेलियर था।उन्होंने कहा कि पूरा देश एकजुट होकर आंतकवाद के खिलाफ खड़ा है।



वहीं कुमारी शैलजा द्वारा स्टेज पर आर्केस्ट्रा गर्ल्ज के डांस के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने मीडिया को ही नसीहत दे ड़ाली। कुमारी शैलजा ने कहा कि मीडिया को इस मुद्दे पर कंट्रवर्सी से बचना चाहिए। वहीं कुमारी शैलजा मीडिया के कई सवालों का गोलमोल तरीके से जवाब देती रही। रैली के दौरान पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने अपनी मर्यादा को लांघते हुए यह तक भूल गए और देश के प्रधानमंत्री पर अशोभनीय टिप्पणी कर रहे है। उन्होंने अपने भाषण में प्रधानमंत्री मोदी पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मोदी जैसा "निक्कमा" प्रधानमंत्री आजतक नहीं देखा।

 

Deepak Paul