मुख्यमंत्री मनोहर के रोड शो को कांग्रेस ने बताया आचार संहिता का उल्लंघन

3/14/2019 2:12:33 PM

फरीदाबाद(देवेन्द्र कौशिक): मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के बल्लभगढ़ में रोड शो को लेकर भाजपा द्वारा लगाए गए होल्डिंग्स और पोस्टरों को लेकर पूर्व संसदीय सचिव और बल्लभगढ़ से दो बार कांग्रेस विधायक रह चुकी शारदा राठौर ने आचार संहिता का उल्लंघन बताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। शारदा राठौर ने इस बाबत मुख्य चुनाव आयुक्त के साथ साथ राज्य और जिला चुनाव अधिकारियों को भी शिकायत भेजी है। जिसमें उन्होंने भाजपा द्वारा लगाए गए होल्डिंग्स और पोस्टरों को लेकर कार्यवाही करने की मांग की है।

दरअसल, बल्लभगढ़ में आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर दोपहर तीन बजे पहुंचकर रोड शो करने वाले हैं, लेकिन इस रोड शो से पहले जिस तरह से सड़कों को होल्डिंग्स और पोस्टर से भर दिया गया है, उसे कांग्रस की तरफ से आचार संहिता का उल्लंघन बताया जा रहा है। कांग्रेसी नेता शारदा राठौर का साफ तौर पर कहना है कि आचार संहिता लगने के बाद मुख्यमंत्री के रोड शो के दौरान जगह-जगह सड़कों पर होर्डिंग और पोस्टर लगाए गए हैं। 

उन्होंने कहा कि उनके द्वारा चुनाव आयोग में शिकायत करने के बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जिसे देख कर लगता है कि सरकार और भाजपा के साथ अधिकारी भी उनका साथ दे रहे हैं। उन्होंने साफ तौर पर चुनाव आयोग को लिखा है कि जो अधिकारी सरकार का साथ दे रहे हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। 

Shivam