कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने भूपेन्द्र सिंह हुड्डा को बताया अनुशासनहीन (VIDEO)

8/19/2019 7:54:44 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): रोहतक में भूपिंदर सिंह हुड्डा की परिवर्तन रैली में की गई घोषणाओं और बयानबाजी पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर का बयान आया है। तंवर का कहना है कि ये अनुशासनहीनता है, अब इस अनुशासनहीनता का अंत होना चाहिए, कांग्रेस पहले वाली है कांग्रेस बदली नहीं है। तंवर ने कहा कि आज सवाल ये है कि पार्टी को किसने कमजोर किया है, उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर मैं हाई कमान से बात करुंगा।

तंवर ने हुड्डा के वायदों पर कहा कि मैनिफेस्टो पार्टी का होता है पार्टी जारी करती है, किसी व्यक्ति का मैनिफेस्टो नहीं होता। इस मामले का संज्ञान कांग्रेस पार्टी के प्रभारी को लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने जो 25 सदस्य कमेटी बनाने की बात की है, उसका कोई औचित्य नहीं है, इसका अधिकार उनके पास है ही नहीं। उन्होंने यह भी कहा कि बंधनमुक्त रहना चाहिए,जिनकी लगता है वो गुलाम हैं, वो आजाद हो सकते हैं। 

तंवर ने कहा कि अब अनुशासनहीनता का अंत होना चाहिए, इस मामले में मैं हाई कमान से बात करुंगा। उन्होंने कहा कि हाई कमान किसी दबाव में काम नहीं करता। जिस परिवर्तन की बात की जा रही थी वो परिवर्तन अभी कहीं नहीं दिखा है, असल परिवर्तन अक्टूबर में होगा।

Shivam