कुमारी शैलजा ने दिया किसानों को समर्थन, बोलीं- कोरोना की आड़ में सरकार कृषि कानून लाई

12/9/2020 6:16:11 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली सीमाओं पर किसान पिछले 14 दिन से डटे हुए हैं। यह किसान आंदोल अब धीरे-धीरे बड़ा रुप लेता जा रहा है। एक के बाद एक नेता समर्थन देने के लिए बॉर्डर पर पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को हरियाणा कांग्रेस की अध्यक्ष कुमारी शैलजा टिकरी बॉर्डर पहुंची और किसानों को समर्थन दिया। वह टिकरी बॉर्डर के धरनास्थल पर किसानों के साथ बैठी।



इस दौरान ने कुमारी शैलजा ने केंद्र सरकार से तीनों कृषि कानून वापस लेने की मांग की। उन्होंने कहा कि बिना किसी बहस से संसद में जबरदस्ती कानून पास कराए थे। शैलजा ने बीजेपी को पूंजीपतियों की सरकार कहा। उन्होंने कहा कि कोरोना की आड़ में किसानों के खिलाफ सरकार काले कानून लाई।



इसके साथ कांग्रेस के मेनिफेस्टो पर सवाल उठाने वाले भाजपा के बयान पर भी शैलजा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की आड़ में अपनी करनी छुपाने की कोशिश कामयाब नहीं होगी। कांग्रेस के मेनिफेस्टो को भाजपा पूरा का पूरा लागू करे। भारत बंद को सभी राजनीतिक दलों के साथ आम लोगों ने भी सपोर्ट किया। उन्होंने कहा कि पूरी कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ है। 

vinod kumar