कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने जेजेपी पर कसा तंज, बोले-प्रदेश से उनका सूपड़ा होने जा रहा साफ

9/29/2023 5:00:12 PM

करनाल: शहर में पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने जेजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि अजय चौटाला को तकलीफ हो रही हैं। क्योंकि अब उनका सूपड़ा साफ होने जा रहा है, इनकी विश्वसनीयता खत्म हो चुकी है। पहले ये यमुना पार कह रहे थे, अब पिछे से यार बन गए। जो बीजेपी के खिलाफ बात कर रहे थे, आज वे बीजेपी की शरण में चले गए। बीजेपी के पास जेजेपी का पुरा काला चिट्ठा हैं, जितने भी घोटाले प्रदेश में हुए है,चाहे वो रजिस्ट्री घोटाला, शराब घोटाला, खनन घोटाला, धान घोटाला, इन सभी घोटलों में इन्हीं का हाथ हैं।

उन्होंने कहा कि जेजेपी नेताओं पर ताना मारते हुए कहा कि इनका हाल तो एमएलए राम अवतार जैसा हो चुका हैं।  इनकी फाइल रखी हुई है। इनकी क्या मजाल कि वे बीजेपी के खिलाफ बोल जाए। अगले एक सप्ताह में बन जाएगा।  पार्टी संगठन: उदयभान,पार्टी संगठन ने बन पाने के बारे में पूछे सवाल पर बोलते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि एक साल में 3 प्रभारी बदल गए है।  जब संगठन बनने को होता है, तभी प्रभारी बदल जाते है। प्रभारी बदलने से संगठन बनाने में देरी हुई है। अब मौजूदा प्रभारी ने संगठन बनाने के कार्य को गंभीरता से लिया है। सभी लोकसभा क्षेत्रों के लोगों से चर्चा की हैं, उसके बाद एआईसीसी की टीम भेजी हैं, सब रिपोटों पर मंथन चल रहा है। उम्मीद है कि अगले एक सप्ताह में संगठन बन जाएगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से आए आब्र्जवर की मीटिंग के दौरान कांग्रेसी नेताओं के विरोध पर बोलते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि सारा मामला हाई कमान के संज्ञान में है। एआईसीसी कॉर्डिनेटर लगे थे, जो सभी प्रदेश के बाहर के थे। उन्होंने अपनी-अपनी रिपोर्ट दे दी हैं। रिपोर्ट पर मंथन चल रहा है। उम्मीद है कि एक सप्ताह में रिपोर्ट आ जाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब के कांग्रेसी विधायक की गिरफ्तारी राजनीति के तहत की गई हैं।

मणिपुर जल रहा है, प्रधानमंत्री जन सभाएं कर रहे है, मणिपुर हिस्सा पर बोलते हुए प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि रोम चल रहा है, नीरो बंसी बजा रहा है। इन पर ये कहावत चरितार्थ होती हैं। मणिपुर में चल रहा है, हर दिन लोग मारे जा रहे है। महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार हो रहा है। उन्होंने कहा कि खुद बीजेपी के कार्यालय जलाएं जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज तक दौरा नहीं किया है, न ही चिंतन किया है। हर रोज जनसभाएं कर रहे है। जो हमारे देश का अंग है, उसको इग्नोर कर दिया है।

                   (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
                   (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें)

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma