कांग्रेसी नेता हिम्मत सिंह की विवादास्पद टिप्पणी का मामला, कांग्रेस ने किया किनारा

10/24/2018 5:57:11 PM

अंबाला (अमन कपूर): कांग्रेसी नेता हिम्मत सिंह द्वारा भाजपा नेताओं पर दिए विवादास्पद बयान को लेकर उन पर पहले ही एफआईआर दर्ज हो गई है, वहीं अब इस मामले को लेकर उनकी मुसीबत और बढ़ती दिख रही है। इस मामले को लेकर हिम्मत सिंह से कांग्रेस ने भी किनारा कर लिया है। कांग्रेस के अंबाला जिलाध्यक्ष हरीश सासन ने कहा कि यह विचारधारा कांग्रेस की नहीं हो सकती। दूसरी तरफ, अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल ने हिम्मत पर कार्रवाई को लेकर राहुल गांधी को चिठ्ठी लिखने की बात कही है।



अंबाला शहर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ चुके हिम्मत सिंह की दिक्कतें विवादास्पद बयान के बाद कम होने का नाम नहीं ले रहीं। कल उनके खिलाफ भाजपा महिला विंग की जिलाध्यक्ष ने एफआईआर दर्ज करवाई, तो आज उन्हीं की पार्टी ने हिम्मत के बयान से किनारा कर लिया। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि यह विचारधारा कांग्रेस की नहीं है। ऐसे बयान नहीं देने चाहिए। उन्हें अपनी गलती सुधारनी चाहिए। हिम्मत पर कार्रवाई को लेकर जिलाध्यक्ष हरीश सासन ने कहा कि इस मामले पर मीटिंग होने जा रही है, जो पार्टी फैसला लेगी वही होगा। 



गौरतलब है कि हिम्मत सिंह ने रोडवेज के धरने के दौरान कहा था कि बीजेपी वाले दलाल हैं, वो अपनी मां को भी बेच सकते हैं, जिसका वीडियो काफी वायरल हो चुका है। इसी बयान को लेकर हिम्मत की दिक्कतें बढ़ रही हैं। अंबाला शहर से विधायक असीम गोयल ने इसको लेकर राहुल गांधी को चिठ्ठी लिखने की बात कही है।

हरियाणा की हर खबर अब आपके वॉट्सऐप पर, सब्सक्राइब करें

Shivam