‘जब इंजन ही खराब हो तो डिब्बा बदलने से कुछ नहीं होगा’, BJP के प्रदेश अध्यक्ष बदलने पर कांग्रेस का तंज

10/28/2023 7:30:43 PM

चंडीगढ़ : अगले साल होने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा में बीजेपी ने तैयारी शुरू कर दी है। जाट लाइन से हटकर इस बार भाजपा हाईकमान ने प्रदेश में ओबीसी वोटरों को साधने के प्रयास में है। हालांकि पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ का कद बढ़ाकर पार्टी जाटों को भी अपने पक्ष में रखने की कवायद की है। बीजेपी के इस कास्ट पॉलिटिक्स पर कांग्रेस ने तंज कसा है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने प्रतिक्रिया दी है कि अगर भाजपा ओबीसी को प्रदेश अध्यक्ष बनाकर खुश हो रही है तो मैं भी दलित समाज से आता हूं। कांग्रेस ने पहले ही पिछड़ों को उनका दिया है।

वहीं हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने भी इसपर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी हरियाणा में जितने भी बदलाव कर ले, लेकिन इस बार हरियाणा से बीजेपी का सफाया होना तय है। जब तक इंजन नहीं बदला जाएगा तब तक कुछ नहीं होगा। बाबरिया ने कहा कि बीजेपी के पन्ना प्रमुख से कुछ नहीं होना। हम लोगों की तैयारी पूरी है और हम लोग इस बार मजबूती से लड़ने जा रहे हैं। बहुत जल्द हरियाणा कांग्रेस का संगठन सबके सामने होगा। फिलहाल सभी बड़े नेता पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं।

वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नायब सैनी के आने से कुछ परिवर्तन नहीं होना, मुझे उनकी कार्यशैली पता है। बीजेपी से आज हर वर्ग परेशान है। उन्होंने कहा कि जब इंजन ही खराब हो तो डिब्बा बदलने से कुछ नहीं होगा।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail