उम्मीदवार की घोषणा होते ही पूरे लाव-लश्कर के साथ मैदान में उतरेगी कांग्रेस : उदयभान

10/11/2022 10:42:33 AM

हिसार: आदमपुर उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने कमर कस ली है। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान और सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने विधायक दल के नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा व अन्य वरिष्ठ नेताओं से विचार-विमर्श के बाद चुनाव अभियान का खाका तैयार किया। उदयभान ने बताया कि उम्मीदवार की घोषणा होते ही आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस पूरे लाव-लश्कर के साथ चुनाव मैदान में उतरेगी।

इसके लिए सारे चुनाव क्षेत्र को तीन जोन में बांटकर सभी 30 विधायकों, 48 पूर्व विधायकों व पूर्व सांसदों को जिम्मेदारी सौंपी गई है और गांव के अलावा बूथ लैवल पर भी उनकी ड्यूटी लगाई गई है। उन्होंने बताया कि स्टार प्रचारकों की लिस्ट भी तैयार है। उदयभान के अतिरिक्त विधायक दल के नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री  भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कुमारी शैलजा, दीपेंद्र सिंह हुड्डा, रणदीप सुर्जेवाला, कैप्टन अजय सिंह यादव, किरण चौधरी सहित चारों कार्यकारी अध्यक्ष व कांग्रेस के वरिष्ठ नेतागण स्टार प्रचारक बनाए गए हैं।

आदमपुर शुरू से ही कांग्रेस का गढ़ रहा
उदयभान ने कहा कि कांग्रेस अपनी पूरी तैयारी कर रही है और आदमपुर सीट से कांग्रेस उम्मीदवार के नाम का एलान होते ही कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता पूरे जोश और तैयारी के साथ मैदान में उतर जाएंगे। बरोदा की तरह इस उप-चुनाव में भी बड़े बहुमत से कांग्रेस की जीत तय है, क्योंकि भाजपा-जजपा के पास आदमपुर ही नहीं, पूरे हरियाणा में गिनाने के लिए ऐसी कोई उपलब्धि नहीं जिसके आधार पर वो जनता का विश्वास मत हासिल कर सके। 
 

Content Writer

Isha