कांग्रेस सरकार आने पर एचएसएससी घोटाले के दोषियों को भेजेंगे जेल:  सुरजेवाला

4/18/2018 3:53:03 PM

पंचकूला(चंद्रशेखर धरणी):  हरियाणा में एचएसएससी भर्ती घोटाले को लेकर कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि हरियाणा सरकार को एचएसएससी कमीशन के चैयरमेन और मेम्बर्स को तुरंत बर्खास्त कर देना चाहिए और उन पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई करनी चाहिए। 

भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी और सीएम खट्टर के जाने का समय आ गया है और कांग्रेस के आने का। साथ ही कहा कांग्रेस की सरकार आते ही वह सबसे पहले पर दोषी पाए जाने पर एचएसएससी के चैयरमेन ओर मेम्बर्स को जेल में भेजेंगे।

साथ ही कहा कि एचएसएससी भर्ती घोटाले से मनोहर सरकार की पोल खुली है। इस सरकार ने हरियाणा के नोजवानों के साथ विश्वासघात किया है। सुर्जेवाला ने कहा कि अगर 24 घण्टे में मनोहर सरकार कर्मचारी चयन आयोग को बर्खास्त कर कार्रवाई नही करती है तो उन्हें सीएम के पद पर रहने का अधिकार नही है। भाजपा सरकार नौकरियों की भर्ती की मंडी लगाती है।

सुरजेवाला ने कहा कि जिन लोगों को एचएसएससी का चेयरमैन और मेंबर बनाया गया है। वह चपरासी लगने के भी योग्य नहीं है। इस सरकार में युवाओं को उनका भविष्य अंधकार में लगता है। सीएम पद के लिए उम्मीदवार होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह लड़ाई पदों की नहीं बल्कि व्यवस्था की है।

उन्होंने सीएम खट्टर पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने एचएसएससी भर्ती घोटाले को लेकर पंचकूला में कहा यदि मैं भी दोषी हूंगा तो मुझे भी सजा मिलेगी। जब बिल्ली को दूध की रखवाली पर बैठाया गया है तो सजा कौन देगा। साथ ही कहा कि मोदी जी और मनोहर लाल खट्टर रेनकोट पहनकर नहा रहे है और इल्जाम हम पर लगा रहे हैं।

  

Rakhi Yadav