हरियाणा के लोकसभा प्रत्याशियों की सूची तैयार, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे कभी भी कर सकते हैं ऐलान

4/18/2024 9:33:11 PM

दिल्ली(कमल कंसल): हरियाणा में लोकसभा प्रत्याशियों के ऐलान का इंतजार कर रहे कांग्रेस समर्थकों के लिए अच्छी खबर है। दिल्ली में गुरुवार को हरियाणा कांग्रेस सब कमेटी की बैठक हुई, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद, मधुसूदन मिस्त्री, भूपेंदर सिंह हुड्डा, प्रभारी दीपक बावरिया अध्यक्ष उदय भान मौजूद रहे।

 बैठक के बाद हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया ने बताया कि मीटिंग में सभी सीटों पर सहमति बन गई है। आज रात तक या फिर कल सुबह तक हरियाणा कांग्रेस की लिस्ट आ जायेगी। गौरतलब है इससे पहले दिल्ली हुई स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक में सभी 10 सीटों पर सिंगन नाम तय किए गए थे, लेकिन केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में कुछ सीटों को लेकर सहमति नहीं बन पाई थी।

वहीं बैठक के बाद वरिष्ठ कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने कहा कि सभी नेताओं में उम्मीदवारों को लेकर सहमति बन गई है। हरियाणा कांग्रेस के सभी प्रमुख नेताओं से अलग-अलग चर्चा कर रिपोर्ट तैयार की गई है। कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खऱगे दिल्ली में नहीं है। आज रात वापस दिल्ली लौटने के बाद आज रात या कल उनको रिपोर्ट सौंपी जाएगी। जिसके बाद उम्मीदवारों की सूची जारी की जाएगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Saurabh Pal