कांग्रेसियों की रिपोर्ट राहुल को सौंपेंगे आजाद

4/1/2019 11:12:10 AM

फरीदाबाद (महावीर): कांग्रेस की परिवर्तन यात्रा के दौरान प्रदेश के 21 जिलों के नेताओं की रिपोर्ट कांग्रेस प्रभारी गुलाम नबी आजाद कांग्रेस के राष्ट्रीयध्यक्ष राहुल गांधी को सौंपेंगे। इस रिपोर्ट में न केवल प्रदेश के बड़े नेताओं की कारगुजारियों का चिठ्ठा होगा बल्कि जिला व ब्लॉक स्तर पर काम करने वाले नेताओं की भी कुंडली गुलाम नबी आजाद ने स्वयं तैयार की है। पूरे हरियाणा के कांग्रेसियों की यह रिपोर्ट वीडियोग्राफी के साथ कांग्रेसध्यक्ष को सौंपी जाएगी।

सारे मामले का खुलासा करते हुए गुलाम नबी आजाद ने बताया कि जिन कार्यकर्ताओं व नेताओं ने मेहनत की है, उनकी सूची अलग बनाई गई है और जिला कार्यकत्र्ताओं व नेताओं ने निष्क्रियता दिखाई है, उनकी सूची अलग तैयार की गई है। पूरे प्रदेश की रिपोर्ट विस्तार से कांग्रेसध्यक्ष को शीघ्र ही सौंप दी जाएगी। 

टिकट वितरण का आधार बनेगी रिपोर्ट
प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम नबी आजाद द्वारा राहुल गांधी को सौंपी जाने वाली प्रदेश के कांग्रेसियों की रिपोर्ट टिकट वितरण का आधार बनेगी। गुलाम नबी आजाद ने परिवर्तन बस यात्रा के दौरान न केवल हर स्वागत समारोह की वीडियोग्राफी करवाई है बल्कि उससे संबंधित छोटी-छोटी बातों को भी अपने कागज पर नोट किया है। राहुल गांधी को सौंपी जाने वाली कांग्रेसियों की रिपोर्ट में लोकसभा चुनावों के लिए सशक्त प्रत्याशियों की सिफारिश तो की ही जाएगी, इसके साथ-साथ विधानसभा चुनावों के लिए सशक्त उम्मीदवारों की सिफारिश भी की जाएगी। 

kamal