फ्लॉप हो गई कांग्रेस की महिला अधिकार सम्मान रैली, हथीन में तोड़ा दम

10/5/2018 8:17:21 PM

पलवल(गुरूदत्त गर्ग): प्रदेश के प्रत्येक जिले और कस्बे में पहुंची महिला अधिकार सम्मान रैली ने पलवल के हथीन में पहुंचकर दम तोड़ दिया। यहां लम्बे चौड़े स्टेज के सामने लगे लम्बे-चौड़े पंडाल में तकरीबन तीन सौ महिला-पुरुष दिखाई दिए। यहां आने वाले नेताओं के बड़े नामों में से भी मात्र प्रदेश प्रभारी अनुपमा रावत तथा प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा चौहान ही पहुंच पाई, जिससे यहां का महिला सम्मान सम्मेलन फ्लॉप शो साबित हुआ।



महिला कांग्रेस द्वारा पलवल के हथीन में महिला अधिकार सम्मेलन कराया गया, लेकिन सम्मेलन में महिलाओं की संख्या सौ के पार नहीं दिखाई दी। इस सम्मेलन में आने वाले कांग्रेस पार्टी के कई बड़े नेताओं के नाम प्रचारित किये गए थे, लेकिन बड़े नामों में से एक भी नेता यहां नहीं पहुंचा। आम जनता में प्रचार के माध्यम से बताया गया था कि इसमें महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्षा सुष्मिता देव, प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, रणदीप सुरजेवाला आदि कई बड़े नामों को प्रचारित किया था, लेकिन उनमें से एक भी नेता के यहां नहीं आए।



यह हो सकती है नेताओं के न आने की वजह
पलवल कांग्रस के महिला जिला अध्यक्ष की लोकप्रियता उनपर लगे रेप के आरोपों के बाद कम हो गई। गौरतलब है कि जिला अध्यक्ष तथा उसके पति के खिलाफ पिछले दिनों एक महिला की शिकायत में बंधक बनाकर रेप करने तथा किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप लगे थे। जिस पर सिटी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था, जो अभी कोर्ट में लंबित है।

हालांकि महिला अधिकार सम्मेलन में महिलाओं की संख्या नाम मात्र थी फिर भी दूर दराज से आई महिला कांग्रेस पार्टी की महिला नेताओं का यहां पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।

Shivam