कांग्रेस में फिर दिखी गुटबाजी, हुड्डा व किरण गुट के कार्यकर्ताओं में जमकर चले लात-घूंसे

3/24/2021 7:36:49 PM

चरखी दादरी (नरेंद्र): हरियाणा कांग्रेस में एक बार फिर गुटबाजी सामने आई है। बुधवार को चरखी दादरी में कांग्रेसियों के बीच चौधर को लेकर काफी घमासान देखने को मिला। कांग्रेस पर्यवेक्षक के सामने ही हुड्डा व किरण गुट के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर लात-घूंसे चले। हालांकि बाद में कांग्रेस पर्यवेक्षक पंकज शर्मा ने इस पार्टी का बड़ा कुनबा बताते हुए छोटी-मोटी तकरार होने की बात कही।



दरअसल, कांग्रेस पार्टी द्वारा जिला व ब्लॉक स्तर पर कार्यकारिणी गठन की रायशुमारी करने के लिए पर्यवेक्षक पंकज शर्मा व सहप्रभारी जगदीश खेदड़ चरखी दादरी में पहुंचे थे। अग्रसेन धर्मशाला में जिलेभर के नेता व कार्यकर्ता पहुंचे थे। रायशुमारी चल रही थी इसी दौरान हुड्डा व किरण गुट के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। कांग्रेस की गुटबाजी के चलते दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं में चौधर को लेकर लात-घूंसे भी चले।



इस मीटिंग के बाद पर्यवेक्षक पंकज शर्मा ने बताया कि बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं से चर्चा की गई है। जिसमें कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए जिला व ब्लॉक प्रधानों बारे सुझाव भी लिए गए। पंकज शर्मा ने कार्यकर्ताओं के बीच हुए झगड़े को लेकर कहा कि पार्टी का कुनबा बड़ा है, छोटी बातें होती रहती हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

vinod kumar