मंजीत की हत्या से पहले की साजिश का खुलासा, सुबह 4 बजे ही वारदात स्थल पर पहुंच चुके थे शूटर

5/15/2020 2:59:20 PM

गुरुग्राम (माेहित): जिम संचालक मंजीत यादव की हत्या मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। इस घटना के मास्टरमांइड बदमाश धीरज उर्फ धीरु ने पुलिस पूछताछ में बताया कि कैसे इस हत्या काे उन्हाेंने अंजाम दिया। मंजीत यादव की हत्या को अंजाम देने के लिए धीरज ने योजनाबद्ध तरीके से साजिश रची थी। 

पुलिस के मुताबिक तीन शूटर 6 असलहों के साथ सुबह 4 बजे ही नौरंगपुर के एक पार्क में पहुंच गए थे। वह पल पल की खबर मास्टरमाइंड धीरू को देते आ रहे थे। इसी दाैरान जैसे ही मंजीत अपने बच्चों के साथ पार्क में पहुंचा, वैसे ही तीनों शूटर ने फोन पर मंजीत के आने की सूचना धीरज यादव को दी।

जिसके बाद उन्हाेंने धीरू का इशारा मिलते ही एक के बाद एक डेढ़ दर्जन गोलियों की बौछार कर मंजीत को मौत के घाट उतार दिया। तीनों शूटर इतने प्रोफेशनल तरीके से वारदात को अंजाम दे रहे थे, इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते है कि तीन पिस्टलों में गोली खाली करने के बाद इनमें से एक गाड़ी में से पिस्टल निकाल कर लाया और मरे पड़े मंजीत के सर में गोलियां मार मौके से फरार हो गए। 

बदमाश धीरज उर्फ धीरू ने मंजीत का कत्ल इसलिए करवाया, ताकि वह उसके बिजनेस को हथिया एकछत्र राज कर सके। पुलिस की माने तो हत्यारोपी धीरज गैंगस्टर अशोक राठी की हत्या के बाद गिरोह का सरगना बन पूरे इलाके में दहशत फैलाने की फिराख में था। इसके लिए वह मंजीत यादव के धंधों में सेंध लगा अकेला राज करना चाहता था। पुलिस ने वारदात में शामिल शूटर मनीष, सोमबीर और दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया कि धीरज यादव इससे पहले भी बसई के संदीप शूटर की हत्या और गैंगस्टर अशोक राठी के कहने पर उसके ड्राइवर इल्यास की हत्या की वारदात को अंजाम दे चुका है। बहरहाल पुलिस ने चारों आरोपियों को जिला अदालत में पेश कर इन्हें 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। 

Edited By

vinod kumar