राजनीतिक छवि से जलकर रची जा रही साजिश, सभी आरोप झूठे: सविता चौधरी(Video)

8/6/2018 11:58:15 AM

पलवल(दिनेश कुमार):  पलवल में महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष सविता चौधरी और उनके पति दीपक चौधरी पर लगे आरोपों के बाद उन्होंने अपना पक्ष रखा है। सविता ने कहा कि कुछ लोग उनकी राजनीतिक छवि से जलकर ये सब साजिश रच रहे है। उन्होंने कहा उनपर जो भी आरोप लगाए गए है सब झूठे है। ये उनका पारिवारिक मामला है जिसका कुछ लोग फायदा उठाना चाहते है लेकिन उनको देश के कानून पर पूर्ण भरोसा है। 

दरअसल, 22 वर्षीय रेप पीडिता ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि बीती 10 जुलाई को उसे सविता चौधरी ने बुलवाया और कहा कि वह कांग्रेस की महिला सैल की जिलाध्यक्ष है और उसे राजनीतिक काम के लिए बाहर जाना पड़ता है। उसके पति प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं ऐसे में बच्चों की देखभाल और घरेलू काम के लिए समय नहीं मिल पाता। कुछ दिनों के लिए घरेलू कार्य के लिए हुडा सेक्टर दो स्थित अपने घर बुला लिया। 

बीती 17 जुलाई को महिला की तबियत खराब हो गई। तबियत खराब होने पर सविता चौधरी के पति दीपक चौधरी ने दवाई देते हुए कहा कि इसे खा लों ठीक हो जाएगी। उनके कहने पर दवाई खाते ही उसे नींद आ गई। कुछ समय नींद खुली तो दीपक चौधरी उसका रेप कर रहा था। महिला ने विरोध किया तो सविता चौधरी ने उसके साथ मारपीट की। घर में बंधक बनाकर रखा और जान से मारने की धमकी दी। घर से बाहर निकलने का प्रयास करने पर मारपीट करते थे। 
 

Rakhi Yadav