एक महीने पहले रची गई हत्या की साजिश, दोस्त के बाद खाप प्रधान की पत्नी गिरफ्तार

4/24/2020 4:30:44 PM

चरखी दादरी (नरेन्द्र): सांगवान खाप चरखी कन्नी के प्रधान प्रदीप चरखी की हत्या करने के लिए उसकी पत्नी मनिका व जयबीर घसौला ने एक महीने पहले ही साजिश रचाई थी। लॉक डाउन होने के बावजूद जयबीर घसौला 7 अप्रैल को रोहतक सोनीपत स्टैंड नजदीक एक मेडिकल स्टोर से नशीली दवा खरीद कर लाया था। हत्यारोपी जयबीर घसौला के बाद पुलिस ने सांगवान खाप नेता की पत्नी अध्यापिका मनिका को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिसे न्यायालय में पेश कर झज्जर जेल भेज दिया गया है। जिससे मामले में एक कड़ी और जुड़ गई है।

रिश्ता करवाने के बहाने प्रदीप को बुलाया घर
पुलिस ने प्रदीप चरखी के हत्यारोपी अध्यापक जयबीर घसौला को चार दिन के रिमांड पर लिया हुआ है। जयबीर घसौला ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने हत्या करने के लिए प्रदीप को फोन कर अपने घर पर बुलाया था। प्रदीप चरखी के किसी दोस्त के लड़के की शादी करवानी थी। इसलिए जयबीर घसौला ने प्रदीप चरखी को गांव मोरवाला रिश्ते की बातचीत करने के लिए बुलाया था। मोरवाला जाने के लिए ही प्रदीप शहर में जयबीर घसौला के घर आया था। जहां जूस में पहले नींद की गोलियां मिलाकर पिलाया और बाद में इंजेक्शन से नशे की ओवरडोज देकर मौत के घाट उतार दिया।



बता दें कि 10 अप्रैल को चरखी निवासी प्रदीप की गाड़ी कलियाणा मोड़ पर दुर्घटनाग्रस्त मिली थी। उस वक्त गाड़ी में प्रदीप व उसका दोस्त मास्टर जयबीर मौजूदा था। जगबीर गाड़ी चला रहा था वहीं प्रदीप अगली सीट पर बैठा हुआ था। घटना स्थल के समीप से कुछ लोग गुजर रहे थे, जिन्होंने घायल को अस्पताल पहुंचाने की मदद करनी चाही तो आरोपित जयबीर ने मना कर दिया।

Shivam