कार की टक्कर से बाइक सवार कांस्टेबल की मौत, ASI गंभीर(Video)

4/29/2018 4:05:06 PM

पानीपत(अनिल कुमार): पानीपत के थर्मल पावर स्टेशन के पास बाइक सवार दो पुलिस कर्मियों को गलत साइड चल रही कार ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई अौर दूसरा पुलिसकर्मी गंभीर रुप से घायल हो गया। चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा कर कार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जांच अधिकारी रमेश ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मी किसी कार्य से सफीदों से वापस लौट रहे थे तभी अचानक थर्मल पावर स्टेशन के पास गलत साइड से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी की मोटरसाइकिल चला रहे कांस्टेबल वजीर की मौके पर ही मौत हो गई व ASI सूरत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। 

सूरत सिंह ने कार का नंबर नोट कर संबंधित थाना में फोन कर जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ASI को उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया और मृतक वजीर के शव को पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है। 

मृतक वज़ीर पानीपत ट्रैफिक पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर कार्यरत था। फिलहाल पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। अभी तक चालक की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
 

Nisha Bhardwaj