कांस्टेबल ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, हालत गंभीर (VIDEO)

5/20/2018 2:57:26 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद में हरियाणा पुलिस के एक कांस्टेबल ने अपनी लाइसेंसी पिस्तौल से खुद के पेट में गोली मार ली। गोली लगने से घायल कांस्टेबल प्रदीप भादू को फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर उसे हिसार रेफर कर दिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस घटना स्थल का जायजा लेकर मामले की जांच में जुट गई है। घटना की जांच के लिए सिटी थाना पुलिस और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस को घटनास्थल वाले घर के बाथरूम से घायल कॉस्टेबल की लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई है। पुलिस को 5 मोबाइल, कमरे से शराब की बोतल अौर गिलास भी मिले हैं। 
घटना के बारे में जानकारी देते हुए सिटी थाना के कार्यकारी अध्यक्ष जगदीश चंद्र ने बताया कि कांस्टेबल प्रदीप भादू पहले फतेहाबाद सीआईडी में तैनात थे। कुछ समय पहले प्रदीप का तबादला पंचकूला हेडक्वार्टर हो गया था।

जांच में पता चला है कि हाल ही में कॉन्स्टेबल प्रदीप का तबादला पंचकूला से सिरसा जिला पुलिस में कर दिया गया था। हालांकि कांस्टेबल प्रदीप द्वारा खुद को गोली मारने के कारणों के बारे में अभी कुछ ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है और फिलहाल घटना का मुआयना करके हालात का जायजा लिया जा रहा है। 

कार्यकरी एसएचओ जगदीश चन्द्र ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि कांस्टेबल प्रदीप फतेहाबाद में अपने माता-पिता से अलग रहता है और रविवार को वह फतेहाबाद में ही अपने बुआ के बेटे के घर गया हुआ था। जहां उसने खुद को गोली मारने की घटना को अंजाम दिया। गोली मारने की घटना के बारे में सूचना मिलने पर प्रदीप को उसकी बुआ और मामा के बेटे ने अस्पताल पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद फतेहाबाद के निजी अस्पताल से घायल प्रदीप भादू को हिसार रेफर कर दिया गया। फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच में जुटी है।

Nisha Bhardwaj